प्रीतम ने 'राब्ता' से तोड़ा अपना नाता, फिल्म से की नाम हटाने की अपील
Advertisement

प्रीतम ने 'राब्ता' से तोड़ा अपना नाता, फिल्म से की नाम हटाने की अपील

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आने वाली फिल्‍म 'राबता' से अपना नाता तोड़ लिया है. इस फिल्‍म में संगीत तो प्रीतम ने दिया है लेकिन अब उन्होंने इस निर्माताओं से अपना नाम इस फिल्‍म से हटाने की अपील की है. 

प्रीतम ने फिल्‍म 'राब्ता' से तोड़ा अपना नाता

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार प्रीतम ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आने वाली फिल्‍म 'राबता' से अपना नाता तोड़ लिया है. इस फिल्‍म में संगीत तो प्रीतम ने दिया है लेकिन अब उन्होंने इस निर्माताओं से अपना नाम इस फिल्‍म से हटाने की अपील की है. 

संगीतकार प्रीतम ने फेसबुक पोस्‍ट कर लोगों को इस बात की जानकारी दी. दरअसल, प्रीतम इस फिल्‍म के संगीत एलबम में किसी और को नहीं जोड़ना चाहते हैं जबकि फिल्‍म के प्रोड्यूसर ऐसा करने की इच्‍छा जाहिर कर चुके हैं. इससे नाराज प्रीतम ने इस फिल्‍म से अपना नाम पीछे कर लिया है. 

प्रीतम ने सोमवार को अपने फेसबुक पर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'मैंने कुछ समय पहले ही यह तय किया है कि मैं सोलो कंपोजर एलबम में ही काम करुंगा और मेरी एलबम में किसी दूसरे कंपोजर का गाना नहीं होगा. 'राबता' के प्रोड्यूसर चाहते हैं कि वह वर्तमान एलबम के एक गाने को फिर से बनाएं. इसलिए मैंने यह तय किया है कि मैं अब इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं हूं इस फिल्‍म से अपना नाम पीछे ले रहा हूं. मैं निर्माताओं से यह निवेदन करता हूं कि फिल्‍म के क्रेडिट और प्रोमोशन में मेरे नाम का इस्‍तेमाल न किया जाए. यह एलबम पूरी तरह मेरी कंपनी 'जेम 8' के नाम से प्रचारित की जाए.'

इस फिल्‍म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज, होमी अदजानिया और दिनेश विजान कर रहे हैं. बता दें कि दिनेश विजान इस फिल्‍म से पहली बार डायरेक्‍शन में कदम  रख रहे हैं. बता दें दिनेश विजान और म्‍यूजिक कंपोजर प्रीतम की जोड़ी इससे पहले 'कॉकटेल' और 'लव आजकल' में साथ काम कर चुकी है.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'राब्ता' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. दिनेश विजन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर में सुशांत 'शिव' और कृति 'सायरा' का किरदार निभाती दिख रही हैं. प्यार और दोस्ती से भरी इनकी लव-स्टोरी में टि्वस्ट लाते हैं 'नीरजा' फेम एक्टर जिम सर्भ. लव-ट्राएंगल और पुनर्जन्म पर आधारित फिल्म का ट्रेलर किसिंग और फाइटिंग सीन्स से भरा है. फिल्म का ट्रेलर एक था राजा और एक थी रानी की कहानी से शुरू होता है.

बता दें कि होमी अदजानिया, दिनेश विजन और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म 9 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में आपको बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की आवाज भी सुनने को मिलेगी. 

Trending news