म्यूजिक डायरेक्टर शेखर ने तीन अंडों के चुकाये 1672 रुपये, होटल का बिल हुआ वायरल

विशाल ददलानी के जोड़ीदार शेखर रविजानी बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक दे चुके हैं.

म्यूजिक डायरेक्टर शेखर ने तीन अंडों के चुकाये 1672 रुपये, होटल का बिल हुआ वायरल

नई दिल्ली: अगर आपको ऐसा लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में एक्टर राहुल बोस (Rahul Bose) से दो केलों के लिए वसूले गए 442 रुपये बहुत ज्यादा हैं, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है. दरअसल, फेमस म्यूजिशियन शेखर रविजानी (Shekhar Ravjianii) को अहमदाबाद के हयात रीजेंसी होटल में तीन सफेद उबले अंडों के लिए 1672 रुपए चुकाने पड़े.
 
शेखर ने ने ट्विटर पर बिल की फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "3 सफेद अंडों के लिए 1672 रुपये??? यह हद से ज्यादा भोजन था."

वहीं, होटल द्वारा इस विवाद पर बयान जारी करना बाकी है.

सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर शेखर के ट्वीट करने के तुरंत बाद ही यूजर्स ने उस पर हास्यास्पद कमेंट करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, ''उबला हुआ अंडा 10 रुपए में मिलता है. मालिक ठेले पर खाना चाहिए न !! एक शख्स ने लिखा, ''मेन्यू कार्ड देख के ऑर्डर नहीं किया क्या?''

विशाल ददलानी के जोड़ीदार शेखर रविजानी बॉलीवुड की कई फिल्मों में सुपरहिट म्यूजिक दे चुके हैं. म्यूजिक की दुनिया में इन दोनों की जोड़ी को विशाल-शेखर के नाम से जाना जाता है.

यह भी पढ़ें- राहुल बोस से 2 केलों का वसूला था 442 रुपए बिल, होटल पर लगा 50 गुना जुर्माना
इससे पहले एक्टर राहुल बोस से भी चंडीगढ़ के पांच सितारा होटल में दो केलों के लिए 442 रुपए वसूले गए थे. उस दौरान बोस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने यह विस्तारपूर्वक बताया कि किस तरह दो केलों के लिए उनसे 442 रुपये (जीएसटी सहित) वसूले गए. बिल में केले को 'फ्रूट प्लेटर' के नाम से सूचीबद्ध किया गया है.

इसके अलावा, एक ट्विटर यूजर को मुंबई के फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडों के लिए 1,700 रुपये चुकाने पड़े थे. कार्तिक धर ने ट्विटर पर बिल की फोटो साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "फोर सीजन्स होटल में दो अंडों की कीमत 1700 रुपये." कार्तिक ने राहुल बोस को भी पोस्ट के कैप्शन में टैग किया है और लिखा है "भाई आंदोलन करें?"

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें