close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल बोस से 2 केलों का वसूला था 442 रुपए बिल, होटल पर लगा 50 गुना जुर्माना

बीते दिनों एक्टर राहुल बोस का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने चंड़ीगढ़ की एक होटल का दो केलों का 442 रुपए का बिल दिखाया था, लेकिन अब आज राहुल के जन्मदिन पर उनके इस वीडियो पर सरकार के एक्शन की खबर सामने आ रही है... 

राहुल बोस से 2 केलों का वसूला था 442 रुपए बिल, होटल पर लगा 50 गुना जुर्माना

नई दिल्ली: बीते दिनों एक्टर राहुल बोस का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्होंने चंड़ीगढ़ की एक होटल का दो केलों का 442 रुपए का बिल दिखाया था, लेकिन अब आज राहुल के जन्मदिन पर उनके इस वीडियो पर सरकार के एक्शन की खबर सामने आ रही है. जी हां, एक्टर और डायरेक्टर राहुल बोस के केले वाले वीडियो पर अब होटल पर तकरीबन 50 गुना जुर्माना चार्ज किया जाएगा. 

इस सप्ताह की शुरुआत में आए राहुल बोस के वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर तहलका कर दिया था. वीडियो में, अभिनेता ने बताया था कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में रहने के दौरान उन्हें दो केले के लिए 442.50 रुपये का शुल्क दिया गया था. अब हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस होटल पर अब 25000रुपए का जुर्माना लगाया गया है. 

बता दें कि इस वीडियो में राहुल ने पूरी स्थिति स्पष्ट करते हुए कैप्शन में  लिखा था, "आपको यह विश्वास करने के लिए इसे देखना होगा. किसने कहा कि यह फल आपके अस्तित्व के लिए हानिकारक नहीं है? @JWMarriottChd पर सभी अद्भुत लोगों से पूछें.''

अधिकारी ने कहा
अब इस जुर्माने के बारे में बात करते अधिकारी ने मीडिया से कहा, "एक दिन पहले, यूटी एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट की टीम ने होटल में बिक्री से संबंधित दस्तावेजों को भी जांचने के लिए जब्त कर लिया था कि क्या वे नियमित रूप से संबंधित कर विभाग को टेक्स और कागज जमा कर रहे हैं या नहीं". हम सभी तरह से उल्लंघनों की जांच कर रहे हैं और जिसके अनुसार ही होटल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.”

सोच-समझकर खाना केले, दो केले का बिल आया 443 रुपये, एक्टर के उड़े होश

अधिकारी ने यह भी बताया कि ताजा फल कर-मुक्त वस्तुओं के अंतर्गत आते हैं और जेडब्ल्यू मैरियट के अधिकारियों ने नियमों का उल्लंघन किया. आरके चौधरी, सहायक आबकारी और कराधान आयुक्त और उनकी टीम ने होटल के अधिकारियों से कहा है कि वे फल के अधिक बिल पर जवाब प्रस्तुत करें.

बता दें कि राहुल बोस आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो राहुल को आखिरी बार कमल हासन स्टारर 'विश्वरूपम' में देखा गया था. इन दिनों वह चंडीगढ़ में अपनी वेबसीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें