'नागिन 3', 'डांस दीवाने', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आए टॉप 3 पर

बीएआरसी रिपोर्ट के अनुसार हफ्ते के टॉप 10 शो में हैं इनके नाम शामिल

'नागिन 3', 'डांस दीवाने', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आए टॉप 3 पर
फोटो: साभार बॉलीवुड लाइफ

नई दिल्ली. इस सप्ताह के बीएआरसी के लिए हमारा उत्साह बढ़ गया क्योंकि हम जानते थे कि 'बिग बॉस 12' टॉप चार्ट पर होगा. खैर, हालांकि शो में बहुत उबाऊ खुलना पड़ा, सलमान खान के पावर-पैक प्रदर्शन को छोड़कर, शो अच्छी संख्या में कामयाब रहा. शो इस हफ्ते शो को टॉप टेन की लिस्ट में 6वां स्थान मिला है. हालांकि, शो से बहुत अधिक उम्मीद है, हैरानी की बात है कि 'कौन बनगा करोड़पति' इस हफ्ते नीचे फिसल गया है लेकिन शीर्ष 10 शो में बने रहने में कामयाब है. इस बीच 'डांस दीवाने' का ग्रैंड फिनले एपिसोड दूसरे स्थान पर पहुंचने में कामयाब रहा. सूची में बहुत कुछ नहीं बदला है, लेकिन 'बिग बॉस 12' के आतेे ही कुछ लोकप्रिय शो सूची से गायब हो गए हैं. यहां इस सप्ताह के शीर्ष 10 शो की सूची दी गई है ...

नागिन 3

शो एक और सप्ताह के लिए सभी से आगे बना हुआ है, इसे देखकर लगता है यह डेली सोप शो रनटाइम में नंबर 1 पर बने रहने के लिए ही बना है.

डांस दीवाने ग्रैंड फिनाले

इस सप्ताह शो समाप्त हुआ और यह एक एपिसोड क्या था! इसे सूची में दूसरी स्थिति मिली

ये रिश्ता क्या कहलाता है

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस का तय हुआ रिश्ता, इस एक्टर से होगी शादी
पिछले हफ्ते शो अपनी स्थिति से फिसल गया और इस हफ्ते तीसरे स्थान पर स्थिर रहा. ऐसा लगता है कि मोड़ दोहराए जा रहे हैं और इस प्रकार दर्शकों को यह पसंद नहीं है.

कुंडली भाग्य
पिछले हफ्ते शो दूसरे स्थान पर वापस लौटने में कामयाब रहा, ये रिश्ता काय कहलाता है. लेकिन इस हफ्ते, यह फिर से फिसल गया. इसने चौथे स्थान पर कब्जा कर लिया है.

ताराक मेहता का उल्टा चश्मा
डॉ. हाथी (निर्मल सोनी) के आते ही शो ने अपना जलवा दिखाना शुरु कर दिया है. शो ने सूची में चढ़ाई की है, इस सप्ताह यह पांचवें स्थान पर हैं.

बिग बॉस 12

'बिग बॉस 12', फुल एपिसोड, 29 सितंबर: रोशमी और कृति हुईं बेघर, अब लगेगा इनका नंबर

शो इस सप्ताह छठे स्थान पर है. हालांकि, यह बहुत ही बुरी शुरुआत है, लेकिन शो धीरे-धीरे ऊपर आ रहा है. अब देखना होगा कि अगले हफ्ते इस शो को कितने पायदान का चढ़ाव मिलता है.

कुमकुम भाग्य
इस हफ्ते, इस डेली सोप का बहुत बुरा हाल है यह चौथे से सीधी सातवें स्थान पर आ गिरा है. ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस' का इस शो पर बड़ा असर हुआ है.

कुल्फी कुमार बाजेेवाला
यह शो आठवें स्थान पर स्थिर रहता है. ऐसा लगता है कि दर्शक शो में अधिक नाटक चाहते हैं.

शक्ति - अस्तित्व के एहसास की
यह शो भी इसके पहले के स्थान पर स्थिर है. शो में हाल ही में एक नया मोड़ था लेकिन ऐसा लगता है कि दर्शकों पर इसका ज्यादा असर नहीं पड़ा.

कौन बनगा करोड़पति

KBC 10: केबीसी के सेट पर अनुष्का शर्मा को अमिताभ बच्चन ने क्यों लगाई डांट
यह सीजन पिछले हफ्ते सातवें स्थान पर था. लेकिन बिग बॉस की एंट्री के साथ, इस हफ्ते शो दसवें स्थान पर आ गया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें