19 जुलाई को थियेटर में धमाल मचाएगी 'द हाइस्ट', कहानी में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज
Advertisement
trendingNow12306514

19 जुलाई को थियेटर में धमाल मचाएगी 'द हाइस्ट', कहानी में फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

'कबीर सिंह' और 'कमांडो 2' से जुड़ चुके आदित्य अवांधे नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'द हाइस्ट' है. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

द हाइस्ट

The Heist Film: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड होते हैं. ऐसी ही एक अपकमिंग फिल्म 'द हाइस्ट' (The Heist) है. इस फिल्म का निर्देशन आदित्य अवांधे ने किया है. ये वही आदित्य है जो इससे पहले शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' और विद्युत जामवाल की 'कमांडो 2' से जुड़े रहे हैं. इस फिल्म में नाद शाम के साथ सुमन राव और नंदिनी गुप्ता नजर आएंगी. 

मनोरंजन का जबरदस्त तड़का
'द हाइस्ट' में सुमन राव (Suman Rao) के किरदार का नाम अनन्या. जिसे फिल्म में एक आधुनिक रॉबिन हुड के तौर पर पेश किया गया है. वहीं दूसरी ओर नाद का रोल में नील हैं. इस फिल्म की कहानी चोरी और चोर के ईर्द गिर्द घूमती है. इस फिल्म में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जो उनके लिए किसी तगड़े शॉक जैसा होगा. 

 

fallback

दिखेंगे नए चेहरे
'द हाइस्ट' फिल्म की लेखक निकिता चतुर्वेदी हैं और प्रोड्यूसर फरहीन वेनकपा और यश मोधवे हैं. निर्देशक आदित्य ने नाद के बारे में बात करते हुए कहा- 'हम किरदार के लिए एक नए चेहरे की तलाश कर रहे थे. नाद के ऑडिशन के बाद हमे से क्लियर हो गया कि वो इस किरदार के लिए परफेक्ट हैं.' वहीं नाद ने कहा- 'इस फिल्म का हिस्सा बनना एक दिलचस्प जर्नी रही है. फिल्म में मेरा रोल काफी चुनौतीपूर्ण है. फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं.'

19 जुलाई को होगी रिलीज
'द हाइस्ट' फिल्म 19 जुलाई को थियेटर में रिलीज होगी. इस फिल्म की जैसे-जैसे रिलीज डेट पास आ रही है फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. इस फिल्म की कहानी इतनी यूनीक है कि लोग इसे देखने के लिए बेसब्र हो रहे हैं. इसकी कहानी इतनी दिलचस्प है कि फैंस एक पल के लिए भी कुर्सी से उठ नहीं पाएंगे.

 

 

 

Trending news