Malhar Patekar: नाना पाटेकर की लाडले मल्हार से है जबरदस्त ट्यूनिंग; इस फील्ड में करियर बना रहा बेटा
Advertisement
trendingNow11211872

Malhar Patekar: नाना पाटेकर की लाडले मल्हार से है जबरदस्त ट्यूनिंग; इस फील्ड में करियर बना रहा बेटा

Nana Patekar son Malhar Patekar: प्रसिद्ध एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) की अपने बेटे मल्हार पाटेकर के साथ जबरदस्त ट्यूनिंग है. मल्हार भी अपने पिता की तरह सादा जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं और पशु-पक्षियों के हितैषी हैं.

Malhar Patekar: नाना पाटेकर की लाडले मल्हार से है जबरदस्त ट्यूनिंग; इस फील्ड में करियर बना रहा बेटा

Nana Patekar son Malhar Patekar: नाना पाटेकर (Nana Patekar) भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा नाम है, जिससे कौन परिचित नहीं होगा. अपने गजब के आत्मविश्वास और खास स्टाइल में डॉयलाग बोलने की वजह से देशभर में उनके करोड़ों लोग चाहने वाले हैं. वे सहज जिंदगी जीने में यकीन रखते हैं. अगर उनके एकमात्र बेटे मल्हार पाटेकर (Malhar Patekar) की बात की जाए तो वह भी अपने पिता के नक्शेकदम पर गए हैं और सिंपल अंदाज में जिंदगी जीते हैं.

मल्हार को पशु-पक्षियों से बहुत प्रेम

मल्हार पाटेकर (Malhar Patekar) को जानवरों से बहुत प्रेम है. वे पक्षियों को दाना-पानी डालते कई बार देखे जा सकते हैं. उन्हें घूमने और पढ़ने का बहुत शौक है. वे नॉन-वेज खाने के बहुत शौकीन हैं.  उनका एक बड़ा भाई भी था. करीब 2 साल की उम्र में बीमार होने पर उसकी मौत हो गई थी. जिससे नाना पाटेकर (Nana Patekar) और उनकी बैंकर पत्नी नीलकांति अंदर से टूट गए थे. इसके बाद मल्हार का जन्म हुआ, जिससे वे धीरे-धीरे इस गम से उबरते चले गए. 

पिता की तुलना में मां के ज्यादा नजदीक

फिलहाल नाना पाटेकर (Nana Patekar) और उनकी पत्नी नीलकांति दोनों अलग-अलग रहते हैं. हालांकि दोनों में तलाक नहीं हुआ है लेकिन आपस में न बनने की वजह से उन्होंने अलग रहना स्वीकार कर लिया. पिता की तुलना में मल्हार पाटेकर (Malhar Patekar) अपनी मां के बहुत करीब हैं. वे उन्हें अपनी प्रेरणा मानते हैं. मल्हार पाटेकर एक एक्टिव फिलांथ्रोपिस्ट हैं और नाम फाउंडेशन से जुड़े हुए हैं. अपने बचपन के दिनों में वे बहुत शर्मीले हुआ करते थे. खेलकूद में वे बचपन से ही आगे रहे हैं.  

फिल्मी दुनिया में बना रहे हैं करियर

अगर उनके करियर की बात की जाए तो अपने पिता की तरह वे भी फिल्मी लाइन में ही धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं. वे वर्ष 2013 में रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म द लिटिल गॉडफादर में छोटे रोल में सामने आ चुके हैं.  एक बार उन्हें प्रख्यात फिल्म निर्देशक प्रकाश झा ने फिल्म में लेने का ऑफर दिया था लेकिन किसी मुद्दे पर नाना पाटेकर और प्रकाश झा की अनबन हो गई. जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे मल्हार पाटेकर (Malhar Patekar) को प्रकाश झा की फिल्म में काम करने से मना कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Amrita Singh and Saif Ali Khan: तलाक होने के सालों बाद बेटी Sara Ali Khan की वजह से मिले थे अमृता और सैफ, ऐसे बिताया था पूर दिन

एक्टिंग और डायरेक्शन में हैं सक्रिय

उन्होंने फिल्म द अटैक्स ऑफ 26/11 में राम गोपाल वर्मा को असिस्ट किया. इसके बाद वे अपने पिता की फिल्म अब तक छप्पन के सीक्वल में असिस्टेंट डायरेक्टर बने. फिलहाल वे अपने पिता की ओर से स्थापित किए गए नाना साहेब प्रोडक्शन हाउस में प्रोड्यूसर की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. इसके साथ ही वे एक्टिंग और डायरेक्शन की फील्ड में भी एक्टिव हैं.

LIVE TV

Trending news