Coronavirus से इस कदर डरी नरगिस फाखरी, बोलीं- कहा 'तीन दिन से एक ही ड्रेस में हूं'
Advertisement

Coronavirus से इस कदर डरी नरगिस फाखरी, बोलीं- कहा 'तीन दिन से एक ही ड्रेस में हूं'

अपने बचाव के लिए लोग पब्लिक प्लेसेज में जाने से बच रहे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) का एक वीडियो वायरल हो गया है. 

Coronavirus से इस कदर डरी नरगिस फाखरी, बोलीं- कहा 'तीन दिन से एक ही ड्रेस में हूं'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरे देश में हाहाकार मचा दिया है. आजकल हर जगह कोरोना चर्चा का विषय बना हुआ है. देश दुनिया में लोग घरों में बंद हैं. अपने बचाव के लिए लोग पब्लिक प्लेसेज में जाने से बच रहे हैं. वे अपने अपने घरों में खुद को सुरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं. इस सेल्फ क्वारनटीन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अछूते नहीं हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने अपनी एक फनी वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में नरगिस घर के काम रही थी. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. अब उन्होंने एक और वीडियो साझा कर अपनी बड़ी परेशानी बताई है.

  1. कोरोना वायरस के कारण ऐसा काम
  2. नरगिस फाकरी ने शेयर किया वीडियो
  3. तीन दिन से नहीं बदले कपड़े

नरगिस ने बताया कि वे घर पर रहकर बहुत बोर हो रही हैं. नरगिस ने यह भी बताया कि वे पिछले तीन दिनों से एक ही कपड़ों में हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- 'मदद करो, तीन दिन से एक ही कपड़ों में हैं. क्या पहन रहे हैं और कितनी बार पहन रहे हैं, इनमें कोई पॉइंट नही है, अगर हम ये सब नहीं सोचे तो शायद हमारे बहुत सारे पैसे बच जाएंगे क्यों कर रहे हैं हम ये सब'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

वीडियो में साफ देखा जा सकतो है की, नरगिस सेल्फ क्वारनटीन में काफी बोर हो रहा हैं. घर में बंद रहने के वजह से नरगिस अपने काम को मिस कर रही है और दुखी भी हैं.

बता दें की कुछ दिन पहले नरगिस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह घर की सफाई करते हुए नजर आ रही थीं. वीडियो में नरगिस किचन में बर्तन साफ करते हुए, टॉयलेट क्लीन करते हुए, झाड़ू लगते हुए, कपड़े धोते हुए और फनी फेसेज बनाते हुए देखी जा सकती हैं. बता दें कि नरगिस इस वक्त भारत में नहीं बल्कि कैलिफोर्निया में हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो नरगिस को पिछली बार अमावस में देखा गया था. इसमें उनके साथ सचिन जोशी और मोना सिंह नजर आए थे. नरगिस को फिल्म 'रॉकस्टार' से पॉपुलैरिटी मिली थी. इस फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के साथ कास्ट किया गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news