टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली
Advertisement
trendingNow12316369

टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद Natasa Stankovic ने शेयर किया पहला पोस्ट, सोशल मीडिया पर मची खलबली

Natasa Stankovic First Post: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के सेपरेशन की अफवाहों को एक बार फिर हवा मिल गई है. टी20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद नताशा स्टेनकोविक ने ऐसा कुछ कर दिया है, जिसके बाद हार्दिक के रिश्ते पर फिर से अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. 

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

Natasa Stankovic Instagram: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत के बाद से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. जहां एक तरफ हार्दिक पांड्या को दुनियाभर की बधाईयां और गुड विशेज मिल रही हैं, वहीं दूसरी तरफ नताशा स्टेनकोविक ने (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ कर दिया है, जिसके बाद एक बार फिर कपल के रिश्ते को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई है. चलिए, यहां बताते हैं कि आखिर नताशा स्टेनकोविक ने ऐसा क्या किया है...

नताशा स्टेनकोविक का अफवाहों के बीच पहला पोस्ट

नताशा स्टेनकोविक (Natsa Stankovic Instagram) वर्ल्ड कप में भारत की जीत और हार्दिक पांड्या को क्रेडिट मिलने के बाद सोशल मीडिया से पूरे एक दिन के लिए गायब हो गई थीं. लेकिन अब नताशा ने वापसी कर ली है. सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वह ड्रेसअप होती दिख रही हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'ग्रूम' का स्ट्रीकर लगाया है.

fallback

खूब एक्टिव रहती हैं नताशा स्टेनकोविक

सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic Instagram) ऐसे तो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. और दिन में कई-कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती हैं. लेकिन टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप में जीतने और हार्दिक पांड्या को भी क्रेडिट मिलने के बाद नताशा इंस्टाग्राम से गायब-सी हो गई थीं. नताशा के हार्दिक या टीम इंडिया को बधाई ना देने पर लोगों ने फिर कपल के तलाक और सेपरेशन पर बात करनी शुरू कर दी हैं.

दो दिन पुराना पोस्ट हो रहा वायरल

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic News) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में शनिवार को एक क्रिप्टिक वीडियो क्लिप शेयर किया था, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप में नताशा स्टेनकोविक जिम में डांस करती नजर आ रही थीं और साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- You are the sun on my horizon.  

fallback

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 

शादी के 4 साल बाद सेपरेशन की अफवाहें

बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या (Natasa and Hardik) ने साल 2020 में कोरोना के दौरान की थी. नताशा और हार्दिक की शादी बेहद ही सिंपल और घर में हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही कपल ने अपने बेटे का वेलकम किया था, जिसका नाम अगस्त्य है. साल 2023 में नताशा और हार्दिक ने धूमधाम के साथ उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी, जिसकी कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. 

43 की उम्र में 23 का नूर, बॉसी लुक में Shweta Tiwari लगीं हूर; मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें 

Trending news