हार्दिक पंड्या से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकीं है नताशा स्टानकोविक, ब्रेकअप की वजह थी हैरान करने वाली
Advertisement
trendingNow12342397

हार्दिक पंड्या से पहले इस एक्टर को डेट कर चुकीं है नताशा स्टानकोविक, ब्रेकअप की वजह थी हैरान करने वाली

नताशा और हार्दिक पंड्या का तलाक हो चुका है. एक्ट्रेस 4 साल के बेटे के साथ सर्बिया शिफ्ट हो गई हैं और हार्दिक मुंबई में ही है. लेकिन क्या आपको पता है नताशा का हार्दिक से शादी करने से पहले एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं.

 

अली गोनी, नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या

Natasa Hardik Pandya Divore: नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) 4 साल के साथ के बाद तलाक का ऐलान कर दिया है. इन दोनों ने कमेंट सेक्शन ऑफ करके एक ज्वाइंट स्टेटमेंट रिलीज किया है जिसमें रास्ते अलग होने का ऐलान किया. खास बात है कि इस स्टेटमेंट के पहले ही नताशा सारा समान लेकर बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन क्या आपको पता है हार्दिक से पहले नताशा एक मशहूर एक्टर को डेट कर चुकी हैं. चलिए आपको बताते हैं नताशा और इस एक्टर की लव स्टोरी. साथ ही ऐसा क्या हुआ कि दोनों अलग हो गए ये भी बताते हैं.

कैसे हुई थी अली से मुलाकात
हार्दिक पंड्या से पहले नताशा अली गोनी को डेट कर चुकी हैं. अली और नताशा की पहली मुलाकात अली की सिस्टर इन लॉ ने करवाई थी. उसके बाद से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और डेट करने लगे. अली और नताशा साल 2014 से रिलेशनशिप में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों लिव इन में भी रहे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @natasastankovic__

नताशा और हार्दिक पंड्या का तलाक, कमेंट सेक्शन किया बंद, क्या मां के साथ रहेगा 4 साल का बेटा?

'नच बलिए 9' में आए थे बतौर कपल
नताशा और अली गोनी ने एक दूसरे को डेट तो जरूर किया लेकिन महज एक साल में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन इस दौरान दोनों मिलते रहे. यहां तक कि दोनों 'नच बलिए 9' में बतौर कपल जोड़ी भी आए थे. इस शो में ये दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कन्फ्यूज भी हो गए थे. शो के उस वक्त जज अहमद खान ने दोनों से सवाल किया था- 'आप लोगों का ब्रेकअप हुए 5 साल हो गया या पांच साल के बाद आप दोनों ने ब्रेकअप किया? इस पर अली ने कहा- 'नहीं..नहीं, ब्रेकअप हुए चार साल हो गए. फिर अली ने सफाई देते हुए कहा कि हम बीच-बीच में मिलते रहते हैं तो इस वजह से भूल गए. तभी नताशा ने कहा था कि 5 साल में दो बार ब्रेकअप हुआ लेकिन मिलते रहते थे.'

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alygoni)

 

इस वजह से हुए थे अलग

एक इंटरव्यू में अली ने नताशा संग ब्रेकअप की असली वजह बताई थी. अली ने कहा था- 'कल्चर अलग होने के चलते दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे. इसके साथ ही कहा था कि वो एक भारतीय लड़की के साथ रहना चाहते हैं.' 

 

 

 

 

 

Trending news