हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने किया कुछ ऐसा, फैंस के मन में जागी उम्मीद की किरण
Advertisement
trendingNow12324654

हार्दिक पांड्या संग तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक ने किया कुछ ऐसा, फैंस के मन में जागी उम्मीद की किरण

Natasa Stankovic: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या काफी समय से अपनी तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इतना नहीं, जब पति T20 WC जीत कर घर लौटे तो भी नताशा ने उनका वेलकम नहीं किया, लेकिन हाल ही में नताशा ने कुछ ऐसा किया, जिसको देख फैंस के दिलों में दोनों के लिए थोड़ी उम्मीद की किरण जागी है.

 

Natasa Stankovic React On Krunal Pandya Post

Natasa Stankovic React On Krunal Pandya Post: काफी लंबे समय से नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसको लेकर दोनों के फैंस काफी परेशान हैं. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर इन दोनों के बीच चल क्या रहा है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन तलाक की अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है. हाल ही में पति हार्दिक जब T20 WC जीत कर घर लौटे तो भी नताशा ने उनका वेलकम भी नहीं किया.

ऐसे में फैंस दोनों के रिश्तों को लेकर काफी परेशान हैं. इसी बीच नताशा ने कुछ ऐसा किया, जिसको देख फैंस के मन में दोनों के लिए थोड़ी उम्मीद की किरण जागी है. दरअसल, हाल ही में क्रुणाल पांड्या ने अपने भाई हार्दिक पंड्या के लिए इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है. अपने इस पोस्ट में उन्होंने अपने रिश्ते, क्रिकेटर की ओर सामना किए गए संघर्षों और अपने भाई के लिए अपने प्यार के बारे में बात की.

fallback

भाई हार्दिक के लिए इमोशनल हुए क्रुणाल पांड्या

क्रुणाल के पोस्ट ने काफी कई फैंस का ध्यान आकर्षित किया, जिसमें हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक भी शामिल हैं, जिन्होंने इस स्पेशल पोस्ट को लाइक किया है. क्रुणाल पंड्या ने लिखा, 'हार्दिक और मुझे क्रिकेट खेलते हुए लगभग एक दशक हो गया है और पिछले कुछ दिन हमारे लिए एक फेयरी टेल की तरह रहे हैं जिसका हमने सपना देखा था. हर देशवासी की तरह मैंने भी अपनी टीम की वीरता को देखा है और मैं अपने भाई के साथ इस घटना के केंद्र में होने पर इससे ज्यादा भावुक नहीं हो सकता'. 

अनंत-राधिका के संगीत में बॉयफ्रेंड शिखर ने काट दिया जाह्नवी का कॉस्टली 'मोरनी' लहंगा, ये देख फैंस भी रह गए दंग

नताशा स्टेनकोविक ने लाइक किया पोस्ट 

क्रुणाल पांड्या का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको लाखों फैंस ने लाइक किया है और साथ ही इस पोस्ट पर एक लाइक हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक का भी है, जिसको देख फैंस के मन में दोनों के लिए थोड़ी उम्मीद जागी है. साथ ही फैंस ये कामना कर रहे हैं दोनों जल्द फिर साथ हो जाएं. बता दें, नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या ने दो बार शादी की थी. पहली शादी दोनों ने 2020 में लॉकडाउन में की थी और दूसरी उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की थी. दोनों एक बेटे अगस्त्य पांड्या के माता-पिता हैं. 

Trending news