नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'जीनियस' को अलग लेवल पर ले गए हैं: अनिल शर्मा
Advertisement
trendingNow1422220

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'जीनियस' को अलग लेवल पर ले गए हैं: अनिल शर्मा

 उत्कर्ष शर्मा का मानना है कि नवाजुद्दीन बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनल हैं. उनके साथ काम करना सपनों की तरह है. नवाजुद्दीन ने उत्कर्ष को एक टिप दी थी कि हमेशा सेट पर तैयार होकर आना चाहिए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'जीनियस' को अलग लेवल पर ले गए हैं: अनिल शर्मा

नई दिल्‍ली: फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर आज मुंबई में रिलीज किया गया और ट्रेलर में सरप्राइज एलिमेंट के तौर पर नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी. ऐसे में फिल्‍म के निर्देशक अनिल शर्मा जहां एक ओर अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को लांच करते हुए इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं, तो वहीं दूसरी ओर इस फिल्‍म से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के जुड़ने से काफी खुश हैं. 'गदर' जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म बना चुके अनिल शर्मा की नई फिल्म 'जीनियस' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी विलेन बने नजर आ रहे हैं.

अनिल शर्मा का मानना है कि नवाजुद्दीन फिल्म को अलग लेवल पर ले गए हैं. नवाज ने बेहतरीन काम किया है. अनिल शर्मा यह भी मानते हैं कि फिल्म में नवाज और उत्कर्ष के बीच के सीन पर तालियां जरुर बजेंगी. दोनों के बीच के कनफ्लिक्ट, एक्शन और ड्रामा लोगों को जरूर पसंद आएगा. आज के दौर में नवाज जैसे कलाकार जब फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो फिल्म को अलग ऊंचाइयों पर ले जाते हैं. नवाज तो कमाल है.

वहीं पर फिल्म में लॉन्च हो रहे उत्कर्ष शर्मा का मानना है कि नवाजुद्दीन बहुत ही ज्यादा प्रोफेशनल हैं. उनके साथ काम करना सपनों की तरह है. नवाजुद्दीन ने उत्कर्ष को एक टिप दी थी कि हमेशा सेट पर तैयार होकर आना चाहिए. नवाजुद्दीन ने उत्कर्ष से कहा था कि चाहे कोई कितना भी एक्सपीरियंस कलाकार क्यों न हो, उसे सेट पर तैयारी करके ही आना चाहिए. उत्कर्ष बताते हैं कि पूरे शूट के दौरान नवाज ने उन्हें काफी सपोर्ट किया सेट पर उन्हें बिल्कुल भी इस बात का एहसास नहीं होने दिया कि वह नए है. यहां देखें फिल्‍म 'जीनियस' का ट्रेलर.

फिल्म 'जीनियस' का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसमें, उत्‍कर्ष के साथ ही इशिता चौहान भी बॉलीवुड में लॉन्‍च हो रही हैं. अनिल शर्मा की 'जीनियस' में प्‍यार और देशभक्ति के धागे में पिरो कर कहानी को दिखाया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news