तापसी और भूमि की 'सांड की आंख' पर बोलीं नीना गुप्‍ता, 'ये किरदार तो हमसे करवा लो'

नीना गुप्‍ता की बात करें तो फिल्‍म 'बधाई हो' के लिए जमकर तारीफें लूटने वाली नीना गुप्‍ता जल्‍द ही आयुष्‍मान खुराना के साथ ही फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में नजर आने वाली हैं. 

तापसी और भूमि की 'सांड की आंख' पर बोलीं नीना गुप्‍ता, 'ये किरदार तो हमसे करवा लो'

नई दिल्‍ली: एक्‍ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडणेकर (Bhumi Pednekar) अपनी आने वाली फिल्‍म 'सांड की आंख' (Saand Ki Aankh) में 60 साल की ऐसी महिला के किरदार में नजर आने वाली हैं जो शार्पशूटर हैं. दो दिन पहले ही इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें इस फिल्‍म की कहानी की तो तारीफ हो रही है, लेकिन फिल्‍म में 60 साल की महिलाओं के किरदार के लिए दो यंग एक्‍ट्रेस को चुनना और उन्‍हें मेकअप से बूढ़ा बनाने की काफी आलोचना भी हो रही है. कई लोग को सोशल मीडिया पर मेकअप के जरिए जबरदस्‍ती बूढ़ी लगती तापसी और भूमि पसंद नहीं आ रही हैं. वहीं एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) का भी यही मानना है कि इस किरदार के लिए इसी उम्र की एक्‍टर्स को लिया जाता तो और भी अच्‍छा लगता. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट किया, 'मुझे भूमि पेडणेकर और तापसी पन्नू पसंद हैं, लेकिन अगर यह किरदार में कोई ज्‍यादा उम्र की एक्‍ट्रेस चुनी जातीं तो ज्‍यादा अच्‍छा होता. सोचिए अगर नीना गुप्‍ता और शबाना आजमी या जया बच्‍चन होती तो..?' इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए नीना गुप्‍ता ने भी अपनी रजामंदी जतायी और लिखा, 'हां, मैं भी कुछ ऐसा ही सोचा रही थी. हमारी उम्र के रोल तो कम से कम हमसे करा लो भाई.' 

हालांकि अपने इस ट्वीट के बाद नीना गुप्‍ता ने फिर से एक ट्वीट कर फिल्‍म के ट्रेलर और दोनों एक्‍ट्रेस की तारीफ की. 

 

 'सांड की आंखा' दो उम्रदराज शार्प शूटर महिलाओं की कहानी है, जो जोहरी गांव से हैं. इन दो शूटर महिलाओं यानी प्रकशी तोमर और चंद्रो तोमर के किरदार में नजर आएंगी तापसी और भूमि. वहीं नीना गुप्‍ता की बात करें तो फिल्‍म 'बधाई हो' के लिए जमकर तारीफें लूटने वाली नीना गुप्‍ता जल्‍द ही आयुष्‍मान खुराना के साथ ही फिल्‍म 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें