close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्रेकअप के बाद पछता रही हैं नेहा कक्कड़, बोलीं- 'मुझे हिमांश के साथ ऐसा...'

नेहा का मानना है कि उन्हें इस तरह से अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करना चाहिए था. 

ब्रेकअप के बाद पछता रही हैं नेहा कक्कड़, बोलीं- 'मुझे हिमांश के साथ ऐसा...'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी जानदार आवाज से छा जाने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहीं. टीवी शोज से लेकर सोशल मीडिया पर नेहा ने अपना दर्द फैंस के साथ साझा करने में कोई संकोच नहीं किया. लेकिन अब नेहा को लगता है कि उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ सही नहीं किया. नेहा का मानना है कि उन्हें इस तरह से अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक नहीं करना चाहिए था. 

नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके और हिमांश के बीच जो भी हुआ वो उनकी निजी जिदंगी थी. इसे उन्हें इस तरह से पब्लिक नहीं करनी चाहिए थी. नेहा कहा कि मैं ऐसा आगे कुछ भी नहीं करुंगी ये गलत था. मेरी वजह से हिमांश के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स किए और उसे बुरा-भला कहा. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को कभी पब्लिक नहीं करूंगी. 

बता दें कि नेहा ने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप होने के बाद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ कई पोस्ट शेयर किए लेकिन कुछ ही देर बाद नेहा ने सारे पोस्‍ट डिलीट भी कर दिए थे. नेहा एक पोस्‍ट में लिखा कि हां मुझे पता है कि मैं सेलिब्रेटी हूं. मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी तो हूं. आज कुछ ज्‍यादा ही टूट गई हूं इसलिए अब अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं. 

नेहा के ये पोस्ट तेजी से वायरल हो कर खबरों में आ गए थे. उसके बाद से ही सिंगर के फैंस हिमांश को ट्रोल करने लग गए थे. नेहा और हिमांश ने इंडियन आइडल के सेट पर सरेआम अपने प्‍यार को कुबूल किया था. इसके अलावा भी दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट एक-दूसरे की फोटोज से भरे थे. नेहा काफी इमोशनल लड़की हैं और इसका अंदाजा उन पोस्‍ट देखकर पता चलता है जिन्‍हें बाद में नेहा ने डिलीट कर दिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें