Neha Kakkar ने शेयर कीं बाथरूम से तस्वीरें, हुस्न का जलवा देख Rohanpreet की लड़खड़ाई जुबां
Advertisement
trendingNow1932475

Neha Kakkar ने शेयर कीं बाथरूम से तस्वीरें, हुस्न का जलवा देख Rohanpreet की लड़खड़ाई जुबां

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. वो इन तस्वीरों में बाधरूम में बैठी नजर आ रही हैं. 

 

नेहा कक्कड़, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. अब उन्होंने ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का दिल लूट रही हैं. फैंस तो फैंस उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) भी तस्वीरों को देखने के बाद फिदा हो गए हैं. 

बाथरूम से सामने आईं नेहा की तस्वीरें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो बाथरूम में बैठी नजर आ रही हैं. नेहा बाथटब के एज पर बैठी हैं और मुस्कुरा रही हैं. नेहा व्हाइट बाथरोब और बाथरूम फ्लैट्स पहने हैं. नेहा इन तस्वीरों में बहुत क्यूट लग रही हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. 

सुबह-सुबह शेयर कीं तस्वीरें

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'गुड मॉर्निंग...नहा ली हूं, दिन की शुरुआत पॉजिटिव चाय के साथ करते हैं.' इनकी इन तस्वीरों को देखकर पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) खुद को रोक नहीं पाए हैं. उन्होंने नेहा तस्वीरें इंस्टाग्राम पर आते ही कमेंट कर दिया है. रोहनप्रीत सिंह ने लिखा, 'Ahm Ahm!! वॉओ हाय!! ओह मेरा मतलब है कि कितनी खूबसूरत हो!!!!'

 

फैंस को पसंद आई तस्वीर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इन तस्वीरों पर भाई टोनी कक्कड़ ने भी कमेंट किया है. टोनी ने लिखा, 'कितनी खूबसूरत.' नहीं नेहा के फैंस भी लगातार तस्वीरों पर कमेंट करके एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. तीन घंटे पहले सामने आई इस तस्वीर पर लगातार लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो री है. 

बीते साल हुई थी दोनों की शादी

बता दें, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों ने बीते साल शादी की थी और इनकी शादी को लेकर खूब बज था. दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए हैं. फिलहाल, नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल शो की जज हैं और वे शो से जुड़ी हर अपडेट भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं.

VIDEO

ये भी पढ़ें:सरेआम पवित्रा पुनिया संग रोमांटिक हुए एजाज खान, Kiss करने का वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news