VIDEO: रिलीज हुआ 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का नया गाना- ‘मेहर है रब दी’
Advertisement

VIDEO: रिलीज हुआ 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का नया गाना- ‘मेहर है रब दी’

फिल्म का एक और नया गाना शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं.

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होगी (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' को लेकर चर्चाओं में हैं और इसी दौरान इस फिल्म का एक और नया गाना शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ नजर आ रहे हैं. इस गाने का नाम है ‘मेहर है रब दी’. मीका सिंह ने इस गाने को गाया है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘नैन फिसल गए’ रिलीज किया गया था, जिसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी नजर आई थीं. इस गाने को देख फिल्म 'दबंग' के किरदारों की याद आ गई थी.

  1. गाने में दिलजीत के साथ नजर आ रही हैं सोनाक्षी
  2. इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
  3. लीड रोल में हैं पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ

इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर अपनी इस फिल्म में नए लुक के साथ नजर आने वाली हैं. 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' इसी साल 23 फरवरी को रिलीज होगी. बता दें, फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक गुजराती फैशन डिजाइनर का किरदार निभा रही है. सोनाक्षी के किरदार का नाम है जीनत पटेल. हालांकि सोनाक्षी अपने पहली फिल्म 'दबंग' में निभाए ट्रेडिशनल लुक से लेकर अकीरा तक में टॉम बाय तक के अलग अंदाज में दिखाई दी हैं. 

लीड रोल में हैं पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ
इसमें कोई शक नहीं कि सोनाक्षी अपने हर लुक के लिए कड़ी मेहनत करती हैं. इसीलिए इस बार भी उनके लुक को लेकर चर्चाएं भी गर्म है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा कॉमेडी रोल में नजर आने वाली है. फिल्म में उनके साथ लीड रोल में हैं पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांझ. साथ ही फिल्म में बोमन ईरानी, करण जौहर, रितेश देशमुख और लारा दत्त ने दिलचस्प भूमिकाएं निभाई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news