डीजे स्नेक के गाने पर निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख क्रेजी हुए फैन्स
Advertisement
trendingNow1409797

डीजे स्नेक के गाने पर निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO देख क्रेजी हुए फैन्स

निया ने अपने इस वीडियो को दो दिन पहले शेयर किया था और वीडियो में वह डीजे स्नेक के गाने Magenta Riddim पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. निया के इस वीडियो को अब तक 402,235 बार देखा जा चुका है. 

निया शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया में एक बहू और बेटी की भूमिका में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर अपने डांस के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. निया एक ऐसी एक्ट्रेस और मॉडल हैं जो हमेशा ही अपने बॉल्ड लुक्स और स्टाइलस्टेटमेंट के लिए सुर्खियों में रहती हैं. वह अक्सर ही अपने फैशन और लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं और इस वजह से उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा लेकिन हमेशा ही उन्होंने अपने लुक्स और स्टाइल को कॉन्फिडेंस के साथ हैंडल किया. इन दिनों निया अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं. 

निया ने अपने इस वीडियो को दो दिन पहले शेयर किया था और वीडियो में वह डीजे स्नेक के गाने Magenta Riddim पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. निया के इस वीडियो को अब तक 402,235 बार देखा जा चुका है. वीडियो में निया के डांस स्किल्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. निया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 

I also got my fav #magentariddim beats#goldawards2018 @vikaaskalantri 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए निया ने लिखा, 'गोल्डन अवॉर्ड 2018 में मुझे मेरे पंसदीदा गाने Magenta Riddim पर डांस करने का मौका मिला'. फैन्स निया के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि निया को जी टीवी के शो 'जमाई राजा' से खास पहचान मिली थी. जिसके बाद उन्होंने वेब सीरीज का रुख कर लिया था. वह कुछ वक्त पहले विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में नजर आईं थीं. इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया. निया इस वेब सीरीज में काफी बॉल्ड लुक में नजर आईं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news