इस बार कुछ अलग होने वाला है रोमांच... निखिल सिद्धार्थ ने अनाउंस की 'कार्तिकेय 3'; फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट
Advertisement
trendingNow12161244

इस बार कुछ अलग होने वाला है रोमांच... निखिल सिद्धार्थ ने अनाउंस की 'कार्तिकेय 3'; फैंस की बढ़ाई एक्साइटमेंट

Nikhil Siddhartha: साउथ सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए निर्देशक चंदू मोंडेती के साथ 'कार्तिकेय' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की आधिकारिक घोषणा कर दी है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि 'कार्तिकेय 3' पर काम चल रहा है. 

निखिल सिद्धार्थ ने अनाउंस की 'कार्तिकेय 3', फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

Nikhil Siddhartha Announced Karthikeya 3: साउथ फिल्म डायरेक्टर चंदू मोंडेती और एक्टर निखिल सिद्धार्थ की हिट फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग 'कार्तिकेय 3' के लिए फिर से टीम बना रहे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर फिल्म की तीसरी किस्त को लेकर आधिकारिक घोषणा की है. साथ ही उन्होंने फैंस को बताया कि फिल्म को लेकर काम चल रहा है. इस खबर के सामने आने के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'कार्तिकेय' साल 2014 में रिलीज हुई थी और इसकी दूसरी किस्त 'कार्तिकेय 2' साल 2022 में रिलीज हुई थी. निखिल सिद्धार्थ की दोनों फिल्मों को दर्शकों का खूब प्यार मिला, जिसके बाद फैंस फिल्म की तीसरी किस्त के आने का इंतजार कर रहे थे, जिसको लेकर निखिल सिद्धार्थ ने पुष्टि करते हुए बता दिया है कि 'कार्तिकेय 3' आने वाली हैं, जिसको लेकर काम चल रहा है. 

आने वाली हैं निखिल सिद्धार्थ की 'कार्तिकेय 3'

अपने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर फिल्म की तीसरी किस्त 'कार्तिकेय 3' के बारे में जानकारी देते हुए निखिल सिद्धार्थ ने अपनी फिल्म की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'डॉ. कार्तिकेय एक बिल्कुल नए रोमांचक काम की तलाश में... जल्द ही @चंदूमोंडेती #कार्तिकेय3 #कार्तिकेय2 #सिनेमा #एडवेंचर'. वहीं, एक्टर के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस कमेंट्स कर फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और इसकी रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं. चंदू फ्रेंचाइजी फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जो जल्द ही फ्लोर पर आएगी. 

साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! यश की 'टॉक्सिक' में आएंगी नजर? फैंस कर रहे सवाल

'कार्तिकेय 3' की स्क्रिप्ट पर चल रहा काम 

बता दें, पिछले साल ओटीटी प्ले से बात करते हुए, निखिल ने खुलासा किया था कि 'कार्तिकेय 3' पिछले साल फ्लोर पर जाने वाली थी और फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा. उन्होंने कहा, 'साल 2022 ने असल में साबित कर दिया कि कंटेंट ही राजा है - हमने हर तरह की फिल्में देखीं. 'आरआरआर' को वैश्विक उपस्थिति मिली है. 'पठान' बहुत अच्छा कर रही है, 'ब्रह्मास्त्र' और 'कंतारा' ने भी ऐसा ही किया है. मुझे बहुत खुशी है कि 'कार्तिकेय 2' इस लिस्ट का हिस्सा है. जहां तक 'कार्तिकेय 3' का सवाल है ये जरूर आएगी और 3डी में आएगी'. 

Trending news