नीता अंबानी ने बहू श्लोका को दिया दुनिया का सबसे महंगा हार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

सासू मां के अलावा श्लोका को ननद ईशा अंबानी ने एक बंगला गिफ्ट किया है. 

नीता अंबानी ने बहू श्लोका को दिया दुनिया का सबसे महंगा हार, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : देश के सबसे फेमस और अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने इसी महीने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी की है. इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा, स्पोर्टस और राजनीति के जाने-माने चेहरे भी नजर आए थे. हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में संपन्न हुई थी. शादी के बाद नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका को मुंह दिखाई 300 करोड़ का डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है. 

सामने आ रही खबरों की मानें तो नीता अंबानी अपनी नई नवेली बहू श्लोका को खानदानी हार देना चाहती थी जो फैमिली परंपरा के अनुसार चला आ रहा था. इस परंपरा के मुताबिक ये खानदानी हार बड़ी बहू अपने पास संभालकर रखती है. लेकिन इसी बीच नीता अंबानी ने श्लोका के लिए कुछ स्पेशल करने का सोचा. 

नीता अंबानी ने बहू श्लोका को डायमंड नेकलेस देने का प्लान बनाया जिसकी कीमत 300 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इस हार को 'L'Incomparable के नाम से जाना जाता है जिसे लेबेंस ज्वैलर ने बनाया है. ज्वैलर के मुताबिक ये दुनिया का सबसे महंगा हार है. सासू मां के अलावा श्लोका को ननद ईशा अंबानी ने एक बंगला गिफ्ट किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें