Ranbir Kapoor की 'रामायण' के लिए शूटिंग लोकेशन्स फाइनल, इस देश में बनेगी लंका! तय हुआ शेड्यूल
Advertisement

Ranbir Kapoor की 'रामायण' के लिए शूटिंग लोकेशन्स फाइनल, इस देश में बनेगी लंका! तय हुआ शेड्यूल

Nitesh Tiwari Ramayan: रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद अब नितेश तिवारी की 'रामायण' शुरू करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी की 'रामायण' जल्द ही फ्लोर पर आएगी और फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और लंदन में होगी.

नीतेश तिवारी रामायण रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor Ramayan Movie: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड क्राइम ड्रामा फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के खूंखार लुक ने फिल्मी फैंस को इस कदर इंप्रेस किया कि उनकी यह फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर बन गई. लेकिन अब 'एनिमल' से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मूव ऑन कर चुके हैं. और जल्द ही नितेश तिवारी की 'रामायण' शुरू करने जा रहे हैं. हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की 'रामायण' जल्द ही फ्लोर पर आएगी और एक्टर मुंबई और लंदन जैसे शहरों में शूट शुरू करेंगे. 

रामायण की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे रणबीर कपूर!

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Movies) 'एनिमल' के बाद जल्द ही अपनी नई फिल्म शुरू करेंगे. कहा जा रहा है कि नितेश तिवारी डायरेक्टेड फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में होगी. रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर पहले 60 दिन मुंबई में शूट करेंगे फिर लंदन में शूटिंग की जाएगी. नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari Ramayan) की 'रामायण' के लिए लंका वाला हिस्सा लंदन में शूट किया जाएगा. लंदन वाले शेड्यूल में रणबीर कपूर के साथ एक्टर यश भी शूट करेंगे. हालांकि इस मामले में कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

नीतेश तिवारी की फिल्म है मल्टीस्टारर!

नितेश तिवारी की 'रामायण' (Ramayan Movie) एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में प्रभु श्री राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर, माता सीता के रोल में सई पल्लवी, रावण के लिए एक्टर यश का नाम फाइनल किया गया है. साथ ही साथ हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल का नाम सामने आ रहा है. यहां साफ तौर पर बता दें कि मेकर्स ने अभी तक फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है. बताए गए एक्टर्स के नाम केवल वायरल रिपोर्ट्स के मुताबिक हैं.

Trending news