No Entry 2 से सलमान खान की हुई 'एग्जिट', इन बड़े चेहरों को मिली एंट्री! एक तो है ग्लोबल स्टार
Advertisement
trendingNow12087025

No Entry 2 से सलमान खान की हुई 'एग्जिट', इन बड़े चेहरों को मिली एंट्री! एक तो है ग्लोबल स्टार

No Entry 2 Movie: लेटेस्ट  रिपोर्ट्स के मुताबिक, नो एंट्री  2 से सलमान खान और फरदीन खान की एग्जिट हो गई है. सलमान-फरदीन की जगह नो एंट्री 2 में वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के साथ खाने की बात कही जा रही है. 

नो एंट्री मूवी

No Entry 2 Varun Dhawan, Arjun Kapoor and Diljit Dosanjh: फुल ऑन कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान की 'नो एंट्री' फैंस को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के चर्चे आज भी होते हैं तो लोगों को सलमान-फरदीन (Salman Khan-Fardeen Khan) और अनिल की तिकड़ी याद आ जाती है. वहीं अब करीब 20 साल के बाद अनीस बाजमी डायरेक्टेड 'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही 'नो एंट्री' का सीक्वल नई कहानी और बड़ी स्टार कास्ट के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देगा. 

सलमान खान-फरदीन खान की नो एंट्री से हुई एग्जिट!

पिंकविला की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, 'नो एंट्री 2' को लेकर बोनी कपूर और जी स्टूडियोज साथ आ रहे हैं. पोर्टल को एक क्लोज सोर्स ने बताया है कि फिल्म को अनीस बाजमी ही डायरेक्टर करने वाले हैं. लेकिन फिल्म की स्टारकास्ट पूरी तरह से बदल जाएगी. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में सलमान खान (Salman Khan Movie), फरदीन खान और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की जगह वरुण धवन (Varun Dhawan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) लीड रोल में दिखाई देंगे. हालांकि रिपोर्ट में फीमेल एक्टर्स को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है. 

साथ आए वरुण, अर्जुन और दिलजीत!

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर्स को फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने कॉमेडी-ड्रामा  के लिए हामी भर दी है. कहा जा रहा है कि बोनी कपूर (Boney Kapoor Films) और अनीस बाजमी पिछले 6 महीनों में एक्टर्स से कई बार मिल चुके हैं और अब वह साल 2005 में आई हिट फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को फ्लोर पर  लाने की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, 'नो एंट्री' का सीक्वल 2024 के दिसंबर महीने में फ्लोर पर लाया जा सकता है. बता दें, अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से 'नो एंट्री' के सीक्वल पर किसी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई है.

Trending news