फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" पर फिलहाल कोई आदेश नहीं, SC में कल फिर होगी सुनवाई

यह फिल्म पहले 5 अप्रैल को रिलीज होना तय हुआ था लेकिन अब किसी कारण से इसे 11 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा

फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" पर फिलहाल कोई आदेश नहीं, SC में कल फिर होगी सुनवाई

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" की रिलीज पर रोक की मांग वाली कांग्रेस नेता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल कोई आदेश देने से इंकार किया है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा कि पहले स्पष्ठ करे कि आपको फ़िल्म के किस दृश्य पर ऐतराज है, कल फिर सुनवाई होगी.

इससे पहले दिल्ली और बॉम्बे हाई कोर्ट फिल्म पर रोक लगाने से इंकार कर दिया था. आपको बता दें कि इस फिल्म का विरोध इसलिए भी किया जा रहा है क्योंकि यह देश के आम चुनाव के दौरान रिलीज होने जा रही है. इसके रिलीज होने से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है. फिल्म मतदाताओं को भी प्रभावित कर सकती है. 

कांग्रेस ने भी फिल्म के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवा चुकी है. इस फिल्मकोलेकर चुनाव आयोग में शिकायत भेजी गई है. दक्षिण राज्य की पार्टी डीएमके भी फिल्म पर आपत्ति जता चुकी है. वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी फिल्म को रोकने की धमकी दे चुकी है. वहीं, विपक्ष के फिल्म को बैन करने की मांग पर अभिनेता विवेक ने कहा था कि हम फिल्ममेकर्स हैं और वे विपक्षी पार्टियों के राजनेता हैं, वे अपना काम कर रहे हैं और हम अपना काम कर रहे हैं, हम बस अपनी फिल्म की कहानी को सही तरीके से लोगों के सामने पेश करने की कोशिश कर रहे हैं, मुझे नहीं पता कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन अभी हम सिर्फ अपनी फिल्म पर ही ध्यान दे रहे हैं.

रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी', दिल्ली हाईकोर्ट ने रोक लगाने की जनहित याचिका की खारिज

इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी यह बायोपिकपहले 5 अप्रैल को रिलीज होना तय हुआ था लेकिन अब किसी कारण से इसे 11 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें