close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तमाम मुश्किलों के बाद 'PM नरेंद्र मोदी' फिल्म को मिली हरी झंडी, 11 अप्रैल को होगी रिलीज

विपक्षी दलों ने उमंग कुमार निर्देशित फिल्म की आलोचना की है. उनका दावा है कि इस फिल्म के चुनाव के दौरान प्रदर्शन से भाजपा को फायदा हो सकता है.

तमाम मुश्किलों के बाद 'PM नरेंद्र मोदी' फिल्म को मिली हरी झंडी, 11 अप्रैल को होगी रिलीज

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के निर्माताओं ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उन्होंने फिल्म के रिलीज की तारीख टाल दी है, वहीं सेंसर बोर्ड ने कहा कि फिल्म अभी प्रमाणन की प्रक्रिया से गुजर रही है. हालांकि फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने शुक्रवार को ट्विटर पर फिल्म के प्रदर्शन की तारीख का ऐलान किया.  उन्होंने कहा, ‘‘पीएम नरेंद्र मोदी आधिकारिक रूप से 11 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है.’’

फिल्म में अभिनेता विवेक ओबेराय प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित शीर्ष किरदार में दिखाई देंगे
विपक्षी दलों ने उमंग कुमार निर्देशित फिल्म की आलोचना की है. उनका दावा है कि इस फिल्म के चुनाव के दौरान प्रदर्शन से भाजपा को फायदा हो सकता है. सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को मतदान होगा. अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा. 

रिलीज के बाद वायरल हुआ ट्रेलर 
गौरतलब है कि अब तक रिलीज हुए फिल्म के गाने और ट्रेलर सामने आते ही वायरल हो गए थे. जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई लोगों को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.

इनपुट भाषा से भी