'स्ट्रीट डांसर 3डी' के 'गरमी' सॉन्ग के टीजर ने मचाया धमाल, छा गया वरुण-नोरा का LOOK
Advertisement
trendingNow1615239

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के 'गरमी' सॉन्ग के टीजर ने मचाया धमाल, छा गया वरुण-नोरा का LOOK

गाने के टीजर को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने यह जानकारी दी है कि गाना गुरुवार को रिलीज किया जाएगा.

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के 'गरमी' सॉन्ग के टीजर ने मचाया धमाल, छा गया वरुण-नोरा का LOOK

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' अब रिलीज होने के लिए तैयार है. पिछले हफ्तेफिल्म का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च किया गया. उसके बाद फिल्म का 'मुकाबला' सॉन्ग भी काफी तारीफें बटोर रहा है. वहीं अब लोगों को इस फिल्म के अगले गाने 'गरमी (Garmi Song)' के टीजर ने बेकरार कर दिया है. 

ये गाना कल यानी गुरुवार को रिलीज होने वाला है. लेकिन इस गाने 'गरमी (Garmi Song)' ने अपने नाम के अनुसार अभी से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. गाने के टीजर को शेयर करते हुए नोरा फतेही ने यह जानकारी दी है कि गाना गुरुवार को रिलीज किया जाएगा. देखिए टीजर...

टीजर से साफ है कि इस गाने में अब नोरा फतेही और वरुण धवन का जबरदस्त डांस नजर आने वाला है. पोस्टर में दोनों स्टार काफी गजब अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस गाने को बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. तो जाहिर सी बात है कि यह गाना अब इस न्यू ईयर की पार्टीज की जान बनने के लिए तैयार है. 

बता दें कि 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' साल 2013 में आई फिल्म 'एबीसीडी' की तीसरी किस्त है. इसका दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में फिल्म फैंचाइजी के पुराने कलाकारों के साथ फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है. 

फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने किया है. यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है. फिल्म 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news