कोरोना की वजह से बुरे हाल में हैं नोरा फतेही, कई दिनों से पकड़ा है बिस्तर
Advertisement
trendingNow11059086

कोरोना की वजह से बुरे हाल में हैं नोरा फतेही, कई दिनों से पकड़ा है बिस्तर

कोरोना का कहर बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है. एक और एक्ट्रेस अब कोविड पॉजिटिव पाई गई है. इस खबर के सामने आने के बाद लोगों में डर का माहौल एक बार फिर पैद हो रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कोविड पॉजिटिव होने की बात बताई जिसके बाद फैंस को उनकी चिंता सताने लगी. नोरा (Nora Fatehi) ने बताया कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है.

  1. नोरा को हुआ कोरोना
  2. कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव
  3. फैंस हुए परेशान

नोरा का पोस्ट

नोरा ने खुद कोरोना होने की पुष्टि की है और बताया है कि वो अभी क्वारंटीन कर रही हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को मैसेज लिखा है और कहा है कि मैं कोरोना से लड़ रही हूं. कोरोना ने मुझे बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है. मैं काफी दिनों से बिस्तर पर थी और अब डॉक्टरों की निगरानी में हूं. आप सभी सुरक्षित रहिए और मास्क जरूर पहनिए. यह बहुत तेजी से फैल रहा है और हर किसी को अलग तरीके से प्रभावित कर रहा है. दुर्भाग्य से मेरी हालत काफी खराब हुई है और यह किसी के भी साथ हो सकता है. मैं खुद को रिकवर करने के प्रयास कर रही हूं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है. आपकी सेहत से ज्यादा कुछ भी जरूरी नहीं. 

fallback

गाने की प्रमोशन में जुटी थीं नोरा

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को सिंगर गुरु रंधावा के नए गाने 'डांस मेरी रानी' के वीडियो में देखा गया था. गाने के आने के बाद से नोरा और गुरु (Nora And Guru) लगातार इसका प्रमोशन कर रहे हैं. गाने की चर्चा चारो तरफ हो रही है. गाना रिलीज होते ही यू ट्यूब पर हिट हो गया. वीडिया का क्रेज ऐसा है कि विदेशी लोग भी इसकी बीट्स पर थिरक रहे हैं. नोरा ने ऐसे ही कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे.

एक्ट्रेस से जुड़े लोगों को करवानी होगी जांच

बता दें नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने गाने 'डांस मेरी रानी' को प्रमोट करने कपिल शर्मा शो, सलमान खान के 'बिग बॉस 15 वीकेंड के वार', 'इंडियाज बेस्‍ट डांसर' से लेकर कई शो में नजर आई थीं. लिहाजा, गुरु रंधावा व डांसर के संपर्क में आने वाले सितारों को भी कोरोना जांच करवानी होगी. नोरा फतेही से पहले हाल में ही कपूर फैमिली के अर्जुन कपूर, रिया कपूर, शिल्पा शिडोरकर से लेकर अंशुला कपूर भी कोरोना की चपेत में आए. वहीं हाल में ही करीना कपूर और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने कोरोना को मात दी.

यह भी पढ़ें- जंगल में बिकिनी पहन नहाती दिखी 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू, वीडियो देख मचल जाएगा मन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news