Throwback: इस कोरियोग्राफर ने सबके सामने नोरा फतेही को गलत जगह कर दिया था Touch, Video वायरल होते ही मच गया था बवाल
Advertisement

Throwback: इस कोरियोग्राफर ने सबके सामने नोरा फतेही को गलत जगह कर दिया था Touch, Video वायरल होते ही मच गया था बवाल

Nora Fatehi का एक Throwback वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा. इस वीडियो में एक्ट्रेस को जाने-माने कोरियोग्राफर ने गलत जगह पर छू लिया था.

नोरा फतेही

Throwback: कभी डांस करते वक्त तो कभी रियलिटी शो में ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि बॉलीवुड हीरोइनें  Oops Moment की चपेट में आ जाती हैं. ऐसा ही कुछ नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ भी हो चुका है. काफी वक्त पहले नोरा फतेही एक रियलिटी शो में गई थीं. जहां पर उन्हें एक शख्स ने गलत जगह पर छू लिया. उस वक्त ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा था. 

इंडियाज बेस्ट डांसर में हुआ था ये हादसा

नोरा फतेही के साथ ये हादसा रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' (India's Best Dancer) में हुई थी. इस शो में नोरा के साथ स्टेज पर ऐसा कुछ हुआ था कि इस वीडियो को लोगों ने बार-बार देखा था. 

टेरेंस लुईस का गलत जगह लग गया था हाथ

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि गीता कपूर, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस स्टेज पर नजर आ रहे हैं. वीडियो में आगे गीता कपूर खड़ी हैं, उसके बाद नोरा फतेही और उनके थोड़ा पीछे साइड में टेरेंस लुईस. ये तीनों किसी को एक साथ हाथ जोड़कर झुककर प्रणाम कर रहे हैं. इसी दौरान टेरेंस लुईस का गलती से हाथ नोरा के बैक पर लग जाता है. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में रहा था.

 

एक्ट्रेस को नहीं चला पता

इस वायरल वीडियो को एक झलक देखने में लगता है कि नोरा को इस टच के बारे में पता ही नहीं चला. या फिर ये कहे कि उन्होंने कुछ भी रिएक्ट नहीं किया था. लेकिन उस वक्त जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो लोग कई तरह की बातें करने लगे थे. 

उर्वशी रौतेला भी हो चुकीं शिकार

नोरा फतेही से पहले उर्वशी रौतेला भी इस तरह के हादसे का शिकार हो चुकी हैं. उर्वशी किसी पार्टी में गई थीं. जिसमें उनके बगल में बोनी कपूर खड़े थे. गलती से बोनी कपूर का हाथ उर्वशी के बैक पर पड़ गया था. ये वीडियो भी उस वक्त सुर्खियों में रहा था. हालांकि इस वीडियो के बाद अभिनेत्री का रिएक्शन भी आया था.

 

यह भी पढ़ें:  Sara Tendulkar Bollywood Debut: बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा, कई विज्ञापनों में आ चुकीं नजर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news