• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    354बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    89कांग्रेस+

  • अन्य

    99अन्य

अंगद बेदी से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोलीं नोरा फतेही, 'जिसकी तलाश थी वो मिला...'

अंगद बेदी और नोरा फतेही कुछ साल पहले तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चला. बाद में अंगद ने अपी बेस्ट फ्रेंड नेहा धूपिया से गुपचुप शादी रचा ली. 

अंगद बेदी से ब्रेकअप के बाद पहली बार बोलीं नोरा फतेही, 'जिसकी तलाश थी वो मिला...'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में डांस सेंसेशन बनकर छाने वाली नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नोरा ने काफी स्ट्रगल के बाद इंडस्ट्री में जगह बनाई है. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा नोरा ने पहली बार अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में बात की है. एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में नोरा एक्टर अंगद बेदी के साथ हुए अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की. 

अंगद बेदी और नोरा फतेही कुछ साल पहले तक एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चला. बाद में अंगद ने अपी बेस्ट फ्रेंड नेहा धूपिया से गुपचुप शादी रचा ली. पिछले साल दोनों एक बेटी के पैरेंट्स बने हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It lingers when we done ... ———————————————— Hair makeup @namratasoni @anups_

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

अपने इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि मुझे लगता है कि ब्रेकअप से सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार गुजरती हैं. जब मेरे साथ ऐसे हुआ था मैं काफी परेशान हो गई थी क्योंकि मुझे उस रिश्ते से बहुत उम्मीदें थीं. ब्रेकअप के बाद नोरा करीब दो महीने तक डिप्रेशन में थी. इस बारे में बताते हुए नोरा ने कहा कि मैं इतना जानती हूं कि दिल टूटने के बाद काफी कुछ बदल गया. करियर को एक नई पहचान दिल टूटने के बाद ही मिली. मैं अपने काम से अपनी पहचान बनाना चाहती थी और वही हुआ भी. यही एक कारण है कि मैं कभी रिश्ता टूटने का अफसोस नहीं करती. अगर ब्रेकअप नहीं हुआ होता तो मेरा पैशन कभी लौटकर नहीं आता, जिसकी काफी समय से मुझे तलाश थी. 

Video : नोरा फतेही और श्रद्धा के बीच डांस की टक्कर, वरुण ने ऐसे जीती बाजी

बता दें कि नोरा फतेही इन दिनों फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वल है. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले वरुण और श्रद्धा ने काफी तारीफ बटोरी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें