Nora Fatehi Heroine: आइटम डांस के बाद नोरा फतेही को मिला फिल्म में लीड रोल, हीरो कर चुका है कई हसीनाओं से रोमांस
topStories1hindi1463131

Nora Fatehi Heroine: आइटम डांस के बाद नोरा फतेही को मिला फिल्म में लीड रोल, हीरो कर चुका है कई हसीनाओं से रोमांस

Nora Fatehi Dance: अपने डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही कतर में विश्वकप फुटबॉल के दौरान सुर्खियां बटोर रही हैं. इस बीच बॉलीवुड में भी उनकी तरक्की के रास्ते खुल रहे हैं. अभी तक डांस शो में जज बनने और फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाने वाली नोरा को एक फिल्म में लीड रोल मिला है.

 

Nora Fatehi Heroine: आइटम डांस के बाद नोरा फतेही को मिला फिल्म में लीड रोल, हीरो कर चुका है कई हसीनाओं से रोमांस

Nora Fatehi Career: नोरा फतेही ने बॉलीवुड में रोरः टाइगर्स ऑफ सुंदरबन और क्रेजी कुक्कड़ फैमेली जैसी मल्टीस्टारर फिल्मों में एक्टिंग से शुरुआत की थी. फिर वह पर्दे पर डांस की तरफ मुड़ गई. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और दर्जनों फिल्मों में आइटम नंबर पर थिरकती नजर आईं. उन्हें डांस शोज में जज बने भी देखा गया. लेकिन अब समय ने नई करवट ली है और नोरा एक फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस हीरोइन बन कर आने के लिए तैयार हैं. निर्देशक देवांग भावसार की फिल्म में नोरा अगले बरस लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी. फिल्म में उनके हीरो होंगे विक्रांत मैसी. हीरोइन के रूप में नोरा की यह पहली फिल्म होगी. फिल्म का नाम है, ब्लैकआउट. फिल्म एक थ्रिलर है और इसे डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.

डांस से आगे बढ़ी बात
देवांग इससे पहले विवेक ओबेराय स्टारर प्रिंस, क्या सुपरकूल हैं हम और किस्सा जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक रहे हैं. नोरा और विक्रांत मैसी के साथ यह उनकी डेब्यू फिल्म होगी. विक्रांत की ब्रोकन एंड ब्यूटिफुल जैसी फिल्म के निर्माता नीरज कोठारी और सरिता तंवर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. यूं तो नोरा आम तौर पर फिल्मों में आइटम डांसर के रूप में ज्यादा दिखी हैं परंतु उन्होंने जॉन अब्राहम की बाटला हाउस और अजय देवगन स्टारर भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया में अहम भूमिकाएं निभाई हैं. ब्लैकआउट में पहला मौका है जब वह किसी फिल्म में लीड हीरोइन के रूप में नजर आएंगी. फिल्म अगले साल आएगी. 2023 में ही नोरा जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और शहनाज गिल स्टारर फिल्म हंड्रेस पर्सेंट में भी एक्टिंग करती दिखेंगी. फिलहाल नोरा कतर में चल रहे वर्ल्ड कप फुटबॉल के फैन फेस्टिवल में अपने डांस के लिए सुर्खियों में हैं. वह इस डांस के लिए वहां पहुंच चुकी हैं.

ये हैं विक्रांत की फिल्में
दूसरी तरफ विक्रांत मैसी भी बीते कुछ समय से अपने काम के लिए सुर्खियां बटोरते रहे हैं. वह बॉलीवुड की कई हीरोइनों के के साथ रोमांस करते नजर आ चुके हैं. वह दीपिका पादुकोण और तापसी पन्नू के अपोजिट भी दिखे हैं. आने वाले दिनों में वह संतोष सिवन की मुंबईकर में विजय सेतुपति के साथ, निर्देशक आदित्य निंबालकर की सेक्टर 26 और विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल में भी दिखाई देंगे. बीते कुछ बरसों में विक्रांत ने डेथ इन अ गंज, फोरेंसिर, हसीन दिलरुबा और लव हॉस्टल जैसी फिल्मों के साथ मिर्जापुर तथा क्रिमिनल जस्टिस में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news