close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अचानक बिगड़ी नोरा फतेही की तबीयत, बीच में ही छोड़ा फिल्म 'बाटला हाउस' का प्रमोशन

अपने कमिटमेंट के चलते नोरा ने इंटरव्यू देने का मन बनाया और कुछ इंटरव्यू करने के बाद ही वह कांपने लगीं. उन्हें तेज बुखार चढ़ गया

अचानक बिगड़ी नोरा फतेही की तबीयत, बीच में ही छोड़ा फिल्म 'बाटला हाउस' का प्रमोशन

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम की फिल्मों में पॉपुलर डांस नंबर करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी अगली फिल्म 'बाटला हाउस' में 'ओ साकी साकी' गाने से एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. बाटला हाउस फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन पूरे खुमार पर है. लेकिन आज प्रमोशन के दौरान नोरा फतेही की तबियत कुछ ज्यादा ही बिगड़ गई और उन्हें बीच में ही ईवेंट छोड़कर जाना पड़ा. 

नोरा बीते दिनों से लगातार फिल्म प्रमोशन का हिस्सा बन गाने को प्रमोट करने में लगी हुई है. वहीं मुंबई में आज नोरा फतेही के इंटरव्यूज रखे गए थे लेकिन उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि बीच में ही उन्हें इंटरव्यू छोड़कर विदा लेने की नौबत आ गई.

अचानक कांपने लगी नोरा
बताया गया कि पिछले कुछ दिनों से नोरा को तेज बुखार है, लेकिन अपने कमिटमेंट के चलते नोरा ने इंटरव्यू देने का मन बनाया और कुछ इंटरव्यू करने के बाद ही वह कांपने लगीं. उन्हें तेज बुखार चढ़ गया. नोरा से जुड़े लोगों का मानना है कि नोरा ने आज बुखार की मेडिसिन इसलिए नहीं ली क्योंकि उसके बाद उन्हें नींद आ जाती है.

सूत्रों की माने तो नोरा को आज और कल फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की रिहर्सल के लिए भी जाना था जो कि अब तेज बुखार की वजह से वह नहीं कर पाएंगी. आज प्रमोशन से पहले नोरा ने जो फोटोग्राफ्स खिंचवाई हैं. उसमें साफ नजर आ रहा है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है.

नोरा के गाने ओ साकी साकी को संजय दत्त ने पसंद किया है, वहीं कोईना मित्रा थोड़ा सा नाराज भी नजर आईं थी. क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर बोला भी कि गाने के रीमिक्स को लेकर वह खुश नहीं हैं. फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें