Shehnaaz Gill ही नहीं ये एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं Salman Khan के बेहद करीब, दे बैठे थे दिल!
Advertisement
trendingNow11173869

Shehnaaz Gill ही नहीं ये एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं Salman Khan के बेहद करीब, दे बैठे थे दिल!

Actress who Close to Salman Khan: शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था और इस शो के बाद वो छा गईं. लेकिन सलमान खान के दिल में उन्होंने खास जगह बनाई है और सलमान की जिंदगी में उनकी अहमियत क्या है वो हाल ही में अर्पित खान की ईद पार्टी में नजर आया. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

सलमान खान (Salman Khan) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  की नजदीकियों के चर्चे इन दिनों खूब हो रहे हैं,  होने लाजिमी भी हैं. मंगलवार को अर्पिता शर्मा और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में जिस तरह शहनाज और सलमान की बॉन्डिंग दिखी उससे ये चर्चा तो होना लाजिमी ही था. मंगलवार को शहनाज गिल ब्लैक सूट में तैयार होकर इस पार्टी में पहुंचीं लेकिन पार्टी में जाते हुए उनका जो अंदाज अलग था और पार्टी से निकलते वक्त अलग. और अब वहीं अंदाज चर्चा में है. 

सलमान से मिलीं गले, किया किस

खास बात ये थी कि शहनाज को सलमान खान बाहर तक छोड़ने आए और इस दौरान शहनाज सलमान को खींचती, बाहों में भरती, गले मिलतीं और गालों पर किस करती दिखीं. और बस यही नजदीकियां अब चर्चा में आ गई है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं बल्कि कई और एक्ट्रेस भी हैं जो सलमान खान के काफी नजदीक रह चुकी हैं. चलिए बताते हैं उनके बारे में. 

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)

जैकलीन और सलमान एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी किक, रेस में नजर आईं. वहीं जैकलीन सलमान खान की खास दोस्त भी हैं जो उनके घर के निजी कार्यक्रमों में भी उनके साथ नजर आती हैं. लॉकडाउन के दौरान जैकलीन सलमान खान के परिवार के साथ उनके पनवेल वाले फार्म हाउस में ही रुकी थीं.

fallback

डेजी शाह (Daisy Shah) 

डेजी शाह को बॉलीवुड में ब्रेक सलमान खान ने ही दिया था. जय हो फिल्म में इनकी जोड़ी हर किसी को खूब भाई थी. वही इस फिल्म के बाद इनके रिश्ते को लेकर खूब खबरें उड़ी. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि दोनों का अफेयर है. और गुपचुप ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

fallback  

स्नेहा उल्लाल

स्नेहा उल्लाल सलमान खान के साथ लकी – नो टाइम फॉर लव नाम की फिल्म में नज़र आई थीं. लेकिन इस फिल्म के साथ साथ स्नेहा इस वजह से भी खूब चर्चा में रहीं क्योंकि उनकी शक्ल काफी हद तक ऐश्वर्या राय से मिलती थी. वहीं ऐश्वर्या से उस वक्त सलमान खान का ब्रेक अप हो चुका था. ऐसे में यही कहा गया कि सलमान ने स्नेहा को इसलिए ही कास्ट किया क्योंकि उनका लुक ऐश्वर्या से मिलता है.

fallback

यह भी पढ़ेंः Koffee With Karan: चैट शो के अगले सीजन को लेकर Karan Johar का बड़ा ऐलान, जानकर लगेगा झटका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news