सुशांत सिंह राजपूत की 'सोन चिड़िया' की रिलीज पर आया संकट, टीम को मिला लीगल नोटिस

चंबल के रहने वाले लोगों ने फिल्म के निर्माता और निर्देशकों को एक नोटिस जारी की है जिसमें यह लिखा गया है कि...

सुशांत सिंह राजपूत की 'सोन चिड़िया' की रिलीज पर आया संकट, टीम को मिला लीगल नोटिस

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिड़िया' की रिलीज पर संकट के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. चंबल के बीहड़ों के डकैतों के जीवन पर आधारित यह फिल्म अब विवादों में घिर चुकी है. फिल्म के पोस्टर और इसके ट्रेलर में दिखाए गए सीन और डायलॉग को लेकर इस फिल्म की टीम को लीगल मिल चुका है. 

चंबल अंचल की छवि को बदनाम करते हुए बॉलीवुड सालों से कमाई कर रहा है. इस कडी में अब सोनचिड़िया फिल्म का नाम भी जुड गया है. सोनचिडिया के चंबल टूरिज्म को लेकर किए जा रहे दुश्प्रचार को लेकर जनता में आक्रोश नजर आ रहा है. वहीं अब मप्र सरकार के मंत्री भी इस पर नाराजगी जता रहे है. वहीं समाजसेवी योगेन्द्र मावई ने फिल्म के निर्माता और निर्देषक को लीगल नोटिस भेजने की बात कही है. लेकिन इनके पहले एक नोटिस टीम को दो दिन पहले ही मिल चुका है. 

चंबल के रहने वाले लोगों ने फिल्म के निर्माता और निर्देशकों को एक नोटिस जारी की है जिसमें यह लिखा गया है कि फिल्म सोन चिड़िया में चंबल को गलत तरीके से दर्शाया गया है. चंबल इसके पहले बागियों और बीहड़ों के लिए प्रसिद्ध था, जिसके चलते लोग वहां पर टूरिज्म या घूमने के लिए जाने से कतराते हैं यह नोटिस फिल्म के कलाकारों आशुतोष राणा , रणवीर शौरी, मनोज वाजपेयी, सुशांत सिंह राजपूत और निर्देशक अभिषेक चौबे को नोटिस भेजा गया है.

इस फिल्म का निर्देशन 'उड़ता पंजाब' कर चुके डायरेक्टर अभिषेक चौबे कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले महीने 1 मार्च को रिलीज होगी. बीहड़ और डकैत की जिंदगी पर बनी इस फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत, मनोज वाजपेयी और भूमि के अलावा रणवीर शौरी और आशुतोष राणा जैसे एक्‍टर्स भी नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें