आजकल फिल्मकारों द्वारा कहानी कहने के तरीके से काफी प्रभावित हैं अमिताभ बच्चन
Advertisement

आजकल फिल्मकारों द्वारा कहानी कहने के तरीके से काफी प्रभावित हैं अमिताभ बच्चन

75 साल के अमिताभ बच्चन ने कहा कि हिंदी सिनेमा के लिए मौजूदा दौर अच्छा है.

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन.

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन बॉलीवुड वर्तमान फिल्मकारों द्वारा कहानी कहने व दर्शाने के तरीके से काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में जिस प्रकार की विविधतापूर्ण फिल्में बन रही है, उन्हें इससे पहले कभी भी इस तरह से स्वीकार नहीं किया गया. 

क्या लिखा ब्लॉग में
अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "कहानी गढ़ने और इसे कहने का तरीका आजकल ज्यादा प्रभावी है, मौजूदा दौर में जिस प्रकार की विविधतापूर्ण फिल्में बन रही हैं, वैसी फिल्मों को पुराने दौर में कभी भी स्वीकार नहीं किया गया." 75 साल के अमिताभ बच्चन ने कहा कि हिंदी सिनेमा के लिए मौजूदा दौर अच्छा है. दर्शकों को अलग-अलग विधाओं की कहानियां अच्छी लग रही हैं. 

'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगे अमिताभ
गौरतलब है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आने वाली है. इस फिल्‍म की शूटिंग अभी शुरू ही हुई है कि इससे पहले ही आलिया और रणबीर के बीच की नजदीकियों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी. अब इस जोड़ी को बॉलीवुड के महानायक कहलाने वाले एक्‍टर अमिताभ बच्चन ने भी जॉइन कर लिया है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्रास्त्र' के अगले शेड्यूल के लिए अमिताभ बच्‍चन ने भी शूटिंग शुरू कर दी है.

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news