धमाल मचाएगी सनी लियोन की जिंदगी पर बननेवली डॉक्यूमेंट्री!
Advertisement

धमाल मचाएगी सनी लियोन की जिंदगी पर बननेवली डॉक्यूमेंट्री!

बॉलीवुड में धमाल मचा रही सनी लियोन के फैंस के लिए खुशखबरी है। सनी लियोन की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है जो रिलीज होनेवाली है। दिलीप मेहता ने सनी लियोनी के पिछले और मौजूदा करियर पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसे दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा। इस बारे में फोटो जर्नलिस्ट दिलीप के मुताबिक यह फीचर फिल्म जितनी लंबी डॉक्यूमेंट्री है। इसे दुनिया भर में प्रदर्शित किया जाएगा।

धमाल मचाएगी सनी लियोन की जिंदगी पर बननेवली डॉक्यूमेंट्री!

नई दिल्ली: बॉलीवुड में धमाल मचा रही सनी लियोन के फैंस के लिए खुशखबरी है। सनी लियोन की जिंदगी पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है जो रिलीज होनेवाली है। दिलीप मेहता ने सनी लियोनी के पिछले और मौजूदा करियर पर डॉक्यूमेंट्री बनाई है जिसे दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा। इस बारे में फोटो जर्नलिस्ट दिलीप के मुताबिक यह फीचर फिल्म जितनी लंबी डॉक्यूमेंट्री है। इसे दुनिया भर में प्रदर्शित किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सनी ने अपने जीवन को लेकर खुलकर और भावुक होकर बात की है। फिल्म के लिए एक कनाडा की कंपनी ने दिलीप से संपर्क किया था। वो सनी के जीवन पर डॉक्यूमेंट्री बनाना चाहते थे। गौर हो कि सनी के फिल्म मस्तीजादे का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है।

Trending news