Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: अब करणी सेना ने उठाई सीबीआई जांच की मांग
Advertisement

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस: अब करणी सेना ने उठाई सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मृत्यु के बाद रूपा गांगुली और शेखर सुमन भी आक्रामक तरीके से मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई से जांच कराने का आग्रह करने के लिए शनिवार को करणी सेना के कुछ सदस्यों ने महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की. 14 जून को मुंबई में अपने घर में सुशांत ने फांसी लगाकर जान दे दी थी. रिपोर्ट्स के अनुसार वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. उनकी मृत्यु के बाद, अभिनेत्री रूपा गांगुली और अभिनेता शेखर सुमन भी आक्रामक तरीके से मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

सुशांत के निधन की जांच के लिए देशमुख के अलावा करणी सेना ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से भी सीबीआई जांच का अनुरोध किया है. इस बात की जानकारी संगठन के एक सदस्य ने मीडिया को दी. वहीं, दूसरी ओर मुंबई पुलिस सुशांत सुसाइड मामले की लगातार जांच कर रही है. मुंबई पुलिस की जांच इस दिशा में भी आगे बढ़ रही है कि क्या सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए एक खास स्ट्रेटेजी के तहत मजबूर किया गया.

शायद यही वजह है कि अभी सुशांत सिंह के दोस्तों, डायरेक्टर्स, एक्ट्रेसस, फिल्मी दुनिया से पूछताछ करने के बाद मुंबई पुलिस की निगाह फिल्मी दुनिया कवर करने वाले जर्नलिस्ट पर भी जा टिकी है. मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह पर रिपोर्ट लिखने वाले एक वेबसाइट के जर्नलिस्ट से करीब 9 घंटे पूछताछ की है तो एक और वेबसाइट के जर्नलिस्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Trending news