नुसरत भरूचा का फुटवियर कलेक्शन देख चौंधिया जाएंगी आंखें, 200 से भी ज्यादा हैं जूते-चप्पल
Advertisement
trendingNow12192049

नुसरत भरूचा का फुटवियर कलेक्शन देख चौंधिया जाएंगी आंखें, 200 से भी ज्यादा हैं जूते-चप्पल

Nushrratt Bharuccha Shoe Collection: नुसरत भरूचा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपने फुटवियर कलेक्शन की तस्वीरें शेयर की. फोटोज में उनके पास ढेर सारे फुटवियर नजर आ रहे हैं. फैंस देख हैरान हो गए हैं कि एक्ट्रेस आखिर इतने सारे फुटवियर का करती क्या हैं. 

नुसरत भरूचा का फुटवियर कलेक्शन देख चौंधिया जाएंगी आंखें, 200 से भी ज्यादा हैं जूते-चप्पल

Nushrratt Bharuccha Shoe Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा हमेशा चर्चा में रहती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट इंटरनेट पर झट से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फुटवियर कलेक्शन की तस्वीरें शेयर की. फैंस उनका फुटवियर कलेक्शन देख हैरान हो गए हैं. 1..2 नहीं किसी शोरूम की तरह ढेर सारे फुटवियर फोटों में नजर आ रहे हैं. 

नुसरत भरूचा ने दिखाया अपना फुटवियर कलेक्शन

नुसरत भरूचा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर दिखाया कि वो अपने फुटवियर कलेक्शन क्लीन कर रही हैं. फोटो में अलग-अलग तरह के ढेर सारे फुटवियर नजर आ रहे हैं. यकीनन मानना होगा कि एक्ट्रेस के पास कमाल का फुटवियर कलेक्शन है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. बता दें कि बॉलीवुड की सारी एक्ट्रेस के पास फुटवियर का खास कलेक्शन होता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्या शिवांगी जोशी कर रही हैं 13 साल बड़े कुशाल टंडन को डेट? जानें क्या है सच

नुसरत भरूचा के प्रोजेक्ट्स 

नुसरत भरूचा ने साल 2006 से एक्टिंग की शुरुआत की थी. लव रंजन की प्यार का पंचनामा का हिस्सा बनने के बाद से उन्हें खास पहचान मिली. इसके अलावा वो सोनू के टीटू की स्वीटी, छोरी, ड्रीम गर्ल और छलांग में भी नजर आ चुकी हैं. आखिरी बार उन्हें 'अकेली' में देखा गया. 

धमाकेदार हैं 'हीरामंडी' के नए पोस्टर, 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे फरदीन खान

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नुसरत भरूचा के फैंस

नुसरत भरूचा को इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस के ढेर सारे फैन पेज बने हुए हैं. जब भी उन्हें किसी इवेंट के दौरान देखा जाता है, वो लाइमलाइट में भी आ जाती हैं. स्कूपवूप वेबसाइट के मुताबिक, एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा एडवर्टीजमेंट और मॉडलिंग से करीब 35 लाख रुपये कमाती हैं. 

 

 

Trending news