Nysa Devgan: दुबई में नया साल मनाकर ऐसी हालत में लौटीं नीसा देवगन, Video देख लोगों ने कहा- नशेड़ी!
Advertisement

Nysa Devgan: दुबई में नया साल मनाकर ऐसी हालत में लौटीं नीसा देवगन, Video देख लोगों ने कहा- नशेड़ी!

Ajay Devgn-Kajol: अजय देवगन और काजोल की बेटी हाल ही में न्यू ईयर मनाने के लिए दुबई गई थीं. लेकिन यहां से इनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ कि लोगों ने इनके माता-पिता (Parents) की परवरिश पर सवाल उठाना शुरू कर दिया. 

Nysa Devgan: दुबई में नया साल मनाकर ऐसी हालत में लौटीं नीसा देवगन, Video देख लोगों ने कहा- नशेड़ी!

Viral Video Of Nysa: नए साल के जश्न को अपने दोस्तों के साथ मनाकर नीसा देवगन दुबई से वापस मुंबई लौट चुकी हैं. हाल ही में नीसा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. जैसे ही नीसा दुबई (Dubai) से वापस भारत लौटीं, लोगों के गुस्से का तापमान जैसे बढ़ गया. कुछ लोग तो नीसा को नशेड़ी तक कहने लगे.  

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नीसा

दरअसल सोशल मीडिया पर नीसा देवगन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है. जैसे ही लोगों को इस बात की भनक लगी कि वो भारत आ चुकी हैं, लोगों ने अजय (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया. पूरा मामला जानने से पहले आप भी इस वीडियो को देख लीजिए. 

शांत नहीं हो रहा लोगों का गुस्सा

लोग जिस वीडियो की वजह से नीसा से नाराज हैं, उस वीडियो में अजय और काजोल की बेटी को डांस करते हुए देखा जा सकता है. गौर करने वाली बात ये है कि नीसा (Nysa Devgan) के साथ खड़ी लड़की के हाथ में शराब का गिलास था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया. हालांकि अजय और काजोल की बेटी को एयरपोर्ट पर स्माइल पास करते देखकर लोगों को और ज्यादा गुस्सा आ रहा है और ट्रोलर्स उन्हें बेशर्म कह रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)

वीडियो देख कहा- नशेड़ी

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने ग्लैमर वर्ल्ड के लिए तरह-तरह की बातें करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद नीसा देवगन टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी हैं. कुछ लोग स्टार किड्स की परवरिश पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ लोगों ने नीसा के संस्कारों पर टिप्पणी कर डाली. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news