'जंगली' का Teaser हुआ रिलीज, फिर दिखा विद्युत जामवाल का धमाकेदार एक्‍शन

'जंगली' एक एडवेंचर फिल्म है. फिल्म की कहानी में विद्युत को जानवरों से बहुत प्यार है और इसीलिए कहानी में उनका साथ भी एक हाथी देता है.

'जंगली' का Teaser हुआ रिलीज, फिर दिखा विद्युत जामवाल का धमाकेदार एक्‍शन

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में अपने जबरदस्‍त एक्‍शन के प्रसिद्ध एक्‍टर विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्‍म 'जंगली' का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में विद्युत अपने उसी अंदाज में एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. 'जंगली' का निर्देशन चक रसल ने किया है. इससे पहले चक रसेल ने 'द स्कॉर्पियन किंग', 'द मास्क' और 'द इरेजर' जैसी हॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन किया है. 'फोर्स' और 'कमांडो' जैसी फिल्मों में अपने एक्शन और एक्टिंग का कमाल दिखा चुके विद्युत जामवाल इस टीजर में पहले हाथियों के झुंड के साथ मस्‍ती करते और फिर दुश्‍मनों से लड़ते नजर आ रहे हैं.

फिल्म 'जंगली' एक एडवेंचर फिल्म है. फिल्म की कहानी में विद्युत को जानवरों से बहुत प्यार है और इसीलिए कहानी में उनका साथ भी एक हाथी देता है. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से जानवरों और इंसान के प्यार को दिखाया जाएगा. आप भी देखें इसका टीजर.

यह फिल्म अगले साल 5 अप्रैल 2019 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.