कभी 'छोटा बच्चा जान के...' से बचपन में जीता था लोगों का दिल, आज ऐसा दिखता है ये हैंडसम हंक

असल में 'मासूम' फिल्म के 'किशन' का असली नाम ओमकार कपूर हैं.

कभी 'छोटा बच्चा जान के...' से बचपन में जीता था लोगों का दिल, आज ऐसा दिखता है ये हैंडसम हंक
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 90 के दशक का ये गाना 'छोटा बच्चा जान के ना कोई आंख दिखाना रे..' आज भी सभी बच्चों का फेवरेट सॉन्ग है. फिल्म 'मासूम' (Masoom) का ये गाना आज भी बच्चों की जुबां पर रहता है. इस गाने को एक छोटे बच्चे पर फिल्माया गया था जिसका नाम 'किशन' (Kishan) था. यह बच्चा बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बहुत पॉपुलर हुआ. क्या आप को पता है ये बच्चा अब कैसा दिखता है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताते हैं. असल में 'मासूम' फिल्म के 'किशन' का असली नाम ओमकार कपूर है.    

ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है. 'जुड़वा' में उन्होंने छोटे सलमान खान का रोल किया तो 'हीरो नं-1' में गोविंदा के साथ दिखे. यही नहीं ओमकार ने फिल्म 'जुदाई' में अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे के रूप में भी काम किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#mood

A post shared by Omkar Kapoor (@omkarkapoor) on

साल 2015 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyaar ka punchnama 2) में ओमकार कपूर ने सबको अपने एक्टिंग का हुनर फिर से दिखाया. जाहिर सी बात है, इतने लम्बे अंतराल के बाद ओमकार को दर्शक पहचान नहीं पाए. इस फिल्म में उन्होंने तरुण का किरदार निभाया था. बता दें, इस फिल्म में ओमकार की एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी.

'प्यार का पंचनामा 2' के बाद ओमकार 'यू मी और घर' और 'झूठा कहीं का' फिल्म में नजर आए. लेकिन दोनों ही फिल्में चल ना सकीं.

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें