close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Birthday पर पापा महेश भट्ट ने दी आलिया भट्ट को नसीहत, 'दूसरों को सुनती हो इसलिए दुखी हो..'

महेश भट्ट की मानें तो आलिया भट्ट दूसरों की सुनती हैं और इसलिए जीवन में दुखी होती हैं. इसलिए पापा ने अपनी बिटिया की इसी आदत को बदलने की बात कही है. 

Birthday पर पापा महेश भट्ट ने दी आलिया भट्ट को नसीहत, 'दूसरों को सुनती हो इसलिए दुखी हो..'

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड को 'सारांश', 'अर्थ', 'सड़क' जैसी कई बेहतरीन फिल्‍में देने वाले निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) आप (20 सितंबर) पूरे 71 साल के हो गए हैं. उनके जन्‍मदिन पर उन्‍हें उनके फैंस खूब दुआएं दे रहे हैं. इस मौके पर उनकी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी पापा को अपनी एक पुरानी बचपन की तस्‍वीर के साथ जन्‍मदिन की बधाई दी है. लेकिन खुद को बेटी से मिली बधाई पर पापा महेश भट्ट ने उन्‍हें पलट पर एक समझदार सलाह दी है. महेश भट्ट की मानें तो आलिया भट्ट दूसरों की सुनती हैं और इसलिए जीवन में दुखी होती हैं. इसलिए पापा ने अपनी बिटिया की इसी आदत को बदलने की बात कही है. 

आलिया भट्ट ने पापा को जन्‍मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'पापा.. आपको 26 सालों से जानना मेरे लिए शानदार है.. आप एक अच्‍छे इंसान हैं, शायद सबसे अच्‍छे.. और अक्‍लमंद भी.. आप बहुत मजाकिया भी हैं और क्‍या मैंने आपको बताया कि मुझे लगता है कि आप सुपर टैलेंटेड भी हैं? हैप्‍पी बर्थ डे डेडी.. आपके जैसा कोई नहीं है.' 

आलिया की इस प्‍यारी सी बधाई का जवाब देते हुए महेश भट्ट ने रिप्‍लाई किया, 'हाय आलिया, तुम्‍हें पता है तुम्‍हारी वजह से मेरी झुर्रियों वाला चहरा भी चमकता है. जन्‍मदिन पर तुम्‍हारे लिए कुछ ज्ञान: तुम अपनी पूरी जिंदगी दूसरों की बात सुनती रही हो. यही तुम्‍हारे दुख का कारण है. एक इंसान कभी इंसान नहीं बन सकता जब तक वह किसी और का अनुसरण करता है. मुझे भी फॉलो मत करो, मैं भी भटक गया हूं.' 

अपने जन्‍मदिन के दिन पापा महेश ने आलिया को काफी जरूरी सलाह दी है. बता दें कि निर्देशक महेश भट्ट ने 1986 में एक्ट्रेस सोनी राजदान से शादी की थी. शादी के बाद दोनों की दो बेटियां शाहीन भट्ट और आलिया भट्ट हुईं. आलिया इन दिनों पापा की सुपरहिट फिल्‍म 'सड़क' के सीक्‍वेल में काम कर रही हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें