'साहो' की टीम ने प्रभास को B'day Gift में दिया 'शेड्स ऑफ साहो', देखें Video
Advertisement

'साहो' की टीम ने प्रभास को B'day Gift में दिया 'शेड्स ऑफ साहो', देखें Video

'साहो' की लगभग 30 दिन की शूटिंग अबू धाबी में हुई है, जहां सबसे ज्‍यादा एक्‍शन सीन शूट किए गए हैं. इसी शेड्यूल का एक मजेदार वीडियो आज रिलीज किया गया है.

'साहो' की टीम ने प्रभास को B'day Gift में दिया 'शेड्स ऑफ साहो', देखें Video

नई दिल्‍ली: साउथ के स्‍टार प्रभास 'बाहुबली' के बाद से ही देशभर के चहेते सितारों की लिस्‍ट में शुमार हो गए हैं. आज प्रभास का जन्‍मदिन है और इस चहेते स्‍टार को उनके फैंस दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं. 'बाहुबली' के बाद प्रभास की आने वाली फिल्‍म 'साहो' का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में फिल्‍म 'साहो' की टीम ने प्रभास के बर्थडे पर 'शेड्स ऑफ साहो' सीरीज का पहले वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में इस फिल्‍म में नजर आने वाली जबरदस्‍त एक्‍शन के पीछे की सारी तैयारी नजर आ रही है.

'साहो' में प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस वीडियो में श्रद्धा की भी एक झलक आपको देखने को मिलेगी. इस वीडियो के रिलीज होते ही 'शेड्स ऑफ साहो' ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. इस फिल्‍म की लगभग 30 दिन की शूटिंग अबू धाबी में हुई है, जहां सबसे ज्‍यादा एक्‍शन सीन शूट किए गए हैं. इस डेढ़ मिनट के वीडियो में बताया गया है कि यहां लगभग 400 लोगों की टीम की मदद से लाइव एक्‍शन सीक्‍वेंस फिल्‍माये गए हैं. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो.

बता दें कि अबु धाबी का शेड्यूल खत्‍म करने के बाद प्रभास ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि कैसे इस फिल्‍म का 90 प्रतिशत एक्‍शन पूरी तरह रीयल है. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान 37 कार और 5 ट्रक्‍स की टक्‍कर हुई है और वह पूरी तरह से बर्बाद हुए हैं. प्रभास ने कहा था कि हमने इस फिल्‍म में सबकुछ रीयल करने की कोशिश की है, ताकि वह दर्शकों को असली एक्‍शन का थ्रिल महसूस करा सके.

fallback

बता दें कि पिछले साल प्रभास के जन्‍मदिन पर मेकर्स ने इस फिल्‍म में प्रभास का पहला लुक जारी किया था. इस फिल्‍म का निर्देशन सुजीत कर रहे हैं, जबकि इसके प्रोड्यूसर वाम्‍सी हैं. इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश और मंदिरा बेदी नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news