कपिल शर्मा की शादी पर सुनील ग्रोवर ने कहा- 'वह बहुत प्रतिभाशाली है...'
Advertisement

कपिल शर्मा की शादी पर सुनील ग्रोवर ने कहा- 'वह बहुत प्रतिभाशाली है...'

कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

कपिल के इस नए शो की शूटिंग मुंबई के फिल्‍मसिटी में शुरू हो चुकी है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और मशहूर कॉमेडियन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का कहना है कि वह खुश हैं कि उनके साथी कपिल शर्मा शादी कर रहे हैं. सुनील आगामी कॉमेडी शो 'कानपुर वाले खुरानाज' में जल्द नजर आने वाले हैं. सुनील ने 'कानपुर वाले खुरानाज' के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की. इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे. कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

सुनील ने कहा कि वह खुश हैं
जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं. हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है. मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें. वह बहुत प्रतिभाशाली है."

fallback
(फोटो साभार: instagram@whosunilgrover)

एक साथ प्रसारित होगी कपिल और सुनील की शो
सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा. 'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. इसके पहले एपिसोड में 'सिंबा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे. वहीं, दूसरी ओर कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हम बता दें कि इस शो की शूटिंग अब शुरू हो चुकी है. 

कपिल के शो की शूटिंग हुई शुरू
कपिल इससे पहले भी एक शो लाने की कोशिश कर चुके हैं जो काफी असफल हुई थी, लेकिन इस बार कपिल कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. यही कारण है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ शूट की शुरुआत करने के बाद अब कपिल के शो के दूसरे गेस्‍ट बने हैं 'सिंबा' यानी रणवीर सिंह. गुरुवार से इस शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और अब कपिल के दूसरे गेस्‍ट के तौर पर रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी और सारा अली खान एकसाथ नजर आने वाले हैं. कपिल के इस नए शो की शूटिंग मुंबई के फिल्‍मसिटी में शुरू हो चुकी है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news