आ गया फाइनल डेट: इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’
Advertisement

आ गया फाइनल डेट: इस दिन रिलीज होगी 'टाइगर जिंदा है' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’

‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह ‘एक था टाइगर’ फिल्म का सीक्वल है. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार हैं. फिल्म में दो जासूसों की कहानी दिखाई गई है.

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ फिल्म अगले साल सात नवंबर को प्रदर्शित होगी (फाइल फोटो)

मुंबई: यश राज फिल्मस ने आज (शनिवार) सलमान खान के साथ बन रही अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को और रानी मुखर्जी के अभिनय वाली फिल्म ‘हिचकी’ अगले साल 28 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज करने की घोषणा की है. ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह ‘एक था टाइगर’ फिल्म का सीक्वल है. इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार हैं. फिल्म में दो जासूसों की कहानी दिखाई गई है.

  1. सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज होगी.
  2. रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ अगले साल 28 फरवरी को रिलीज होगी.
  3. आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ अगले साल रिलीज होगी.

वर्ष 2014 में आयी ‘मर्दानी’ फिल्म के बाद ‘हिचकी’ रानी की प्रदर्शित होनी वाली पहली फिल्म होगी. इस फिल्म में एक महिला की एक प्रेरक कहानी है जो अपनी सबसे बड़ी कमजोरी को ताकत में बदलती है. इसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा कर रहे हैं. निर्देशक दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा के अभिनय वाली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ तीन अगस्त को प्रदर्शित होगी.

इसके अलावा ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म 28 सितंबर 2018 को प्रदर्शित होगी. यश राज बैनर के तले बनने वाली ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ फिल्म अगले साल सात नवंबर को प्रदर्शित होगी. इस फिल्म में मेगा स्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news