Entertainment News: यश और रूही के Birthday पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर की खूबसूरत PHOTOS
Advertisement

Entertainment News: यश और रूही के Birthday पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर की खूबसूरत PHOTOS

इस मौके पर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने बच्चों के साथ कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. 

Entertainment News: यश और रूही के Birthday पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर की खूबसूरत PHOTOS

नई दिल्ली: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) वैसे तो काफी फनी और जॉली इंसान के तौर पर जाने जाते हैं. लेकिन एक बेहतन दोस्त और जिंदादिल इंसान होने के साथ-साथ दो जुड़वा बच्चों के प्राउड फादर भी हैं. करण जौहर के बच्चे यश और रूही (Yash and Roohi) हाल ही में तीन साल के हो गए, अपने दोनों बच्चों के जन्मदिन पर करण काफी इमोशनल नजर आए. इस मौके पर करण ने अपने बच्चों के साथ कुछ दिल को छू लेने वाली तस्वीरें शेयर की हैं. 

करण ने इस मौके पर जहां एक आलीशान पार्टी दी जिसमें सारे सेलेब्स के बच्चे नजर आए वहीं अपने फैंस के साथ इस पल को शेयर करने के लिए करण इंस्टाग्राम पर आए. अपने जुड़वा बच्चों के तीसरे जन्मदिन करण ने यश और रूही मनमोहक पारिवारिक तस्वीरें शेयर कीं. देखिए ये तस्वीरें...

इन तस्वीरों में शेयर करते हुए करण ने एक प्राउड डैडी होने की बात कही. उन्होंने तस्वीरों पर एक बड़ा सा नोट भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मैं सोशल स्टेटस में सिंगल पेरेंट हूं. लेकिन असलियत में मैं निश्चित रूप से नहीं. मेरी मां इतनी खूबसूरती से और भावनात्मक रूप से हमारे माता-पिता हमारे बच्चों के साथ हैं. मैं ऐसा कभी नहीं कर सकता था.'' 

इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ''उनके ठोस समर्थन के बिना बड़ा निर्णय लेना कठिन था. मेरे जुड़वां बच्चे आज 3 साल के हो गए और धन्य होने की हमारी भावना हर गुजरते साल के साथ नए जोश के साथ जारी है. मैं रूही और यश के साथ पूरे ब्रह्मांड का शुक्रिया अदा करता हूं. क्योंकि इन्होंने मुझे पूर्ण किया."

धर्मा प्रोडक्शंस के मालिक करण सरोगेसी के माध्यम से साल 2017 में अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही जौहर के पिता बने. उन्होंने यश का नाम अपने दिवंगत पिता और प्रसिद्ध निर्माता यश जौहर के नाम पर रखा है, जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन की स्थापना की थी, जबकि रूही हिरो जौहर यानी करण की मां के नाम का विपर्यय है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news