close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पर फातिमा सना शेख ने कहा- 'मैं और मजबूत हो गई हूं'

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की असफलता पर फातिमा ने दिया काफी पॉजिटिव जवाब 

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' पर फातिमा सना शेख ने कहा- 'मैं और मजबूत हो गई हूं'
फातिमा सना शेख, फोटो साभार: INSTAGRAM@ fatimasanashaikh Verified

नई दिल्ली: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के फ्लाॅॅप होने के बाद से ही लगातार दंगल गर्ल फातिमा सना शेख गायब थीं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि वह फिल्म की असफलता के कारण किसी दुख और डिप्रेशन के चलते लाइमलाइट से दूर थीं तो आप गलत हैं. क्योंकि फातिमा इन दिनों में तुर्की के खूबसूरत नजारों में खोईं थीं. 

बेहतरीन छुट्टियां बिताने के बाद फातिमा अब दोगुनी पॉजिटिविटी के साथ वापस आई हैं. इस मौके पर फातिमा सना शेख ने हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर दिल खोलकर बातें कीं. फातिमा ने बताया, “यह पूरी तरह से प्लांड छुट्टी नहीं थी. मैंने बस अपने भाई के साथ उड़ान भरी. यह बहुत मजेदार था, हम वहां से बाहर कुछ प्यारे लोगों से मिले."


फातिमा सना शेख, फोटो साभार: INSTAGRAM@  fatimasanashaikh

कुछ दिन दूर होना चाहती थीं
फातिमा ने बताया कि वह 'ठग्स...' को लेकर आ रही खबरों से कुछ दिन के लिए दूर होना चाहती थीं. इसलिए इस पूरी छुट्टी में उन्होंने तुर्की से फोटो शेयर करने के अलावा कोई काम नहीं किया. 

जब फातिमा से पूछा गया कि आपकी पहली फिल्म दंगल सुपरहिट थी और वहीं इस बिग बजट फिल्म ने लोगों को अट्रेक्ट नहीं किया तो आपने इसे कैसे झेला? इस पर फातिमा ने बड़ी पॉजिटिविटी के साथ जवाब दिया. वह बोलीं, ''जब आप लगातार किसी फिल्म में 2 साल तक इन्वॉल्व होते हैं तो उसका इस तरह से असफल होना निराश तो करता ही है. लेकिन लाइफ आगे देखने के लिए है. सच कहूं तो मैं और मजबूत हो गई हूं."


फातिमा सना शेख, फोटो साभार: INSTAGRAM@  fatimasanashaikh

वहीं फातिमा का कहना है इस फिल्म में उन्हें अमिताभ बच्चन जैसे महान कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला है जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. 

वर्क फ्रंट की बता करें तो वह इन दिनों राजकुमार राव के साथ अनुराग बसु के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म की तैयारी में बिजी हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें