अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' के सेट पर हुआ हादसा, एक की मौत
Advertisement

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'परी' के सेट पर हुआ हादसा, एक की मौत

बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए कहा था, उसी दौरान उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली की तार को नंगे हाथों से छू लिया

फिल्म परी में सीरियर रोल में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ल: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' के सेट पर एक शक्स की मौत हो गई. दरअसल, सेट पर करंट लगने से लाइटमैन की मौत हो गई. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में चल रही थी. रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोलबेरिया इलाके में परी की आउटडोर शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. इस घटना की पुष्टि अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा द्वारा की गई है. 

  1. अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की है फिल्म.
  2. उत्तर प्रदेश का रहने वाला था शाहबे आलम.
  3. करंट लगने से हुई मौत.

यह भी पढ़ें: PICS : ये है क्रिकेट का सबसे रोमांटिक कपल, कुछ इस अंदाज में क्लिक कराई फोटो

बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने के लिए कहा था, उसी दौरान उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली की तार को नंगे हाथों से छू लिया, इससे उन्हें करंट लगा और नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश ने कहा कि यह घटना दुखद है. हमने अपने लाइट डिपार्टमेंट के एक अच्छे सदस्य को खो दिया. शाहबे आलम की जांच बचाने की पूरी कोशिश की गई थी. बता दें कि यह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है. इसके पहले वह 'एनएच 10' और 'फिल्लौरी' फिल्म बना चुकी हैं. फिल्म परी में अनुष्का के भाई कर्णेश भी बतौर प्रड्यूसर काम कर रहे हैं. अनुष्का इस फिल्म में एक गंभीर किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news