शाहरुख खान की ZERO के सिर्फ इन पांच डायलॉग ने TRAILER को बनाया जबरदस्त
Advertisement

शाहरुख खान की ZERO के सिर्फ इन पांच डायलॉग ने TRAILER को बनाया जबरदस्त

इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है.

शाहरुख खान के बर्थडे के दिन उनकी आगामी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान के बर्थडे के दिन उनकी आगामी फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. वैसे शाहरुख ने अपने फैन्स को कई दिनों पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि उनके जन्मदिन पर 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. अभी अपनी फिल्‍मों में रोमांस के बादशाह बने नजर आने वाले शाहरुख निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्‍म में एक छोटे कद वाले शख्‍स के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आने वाली है. यह जोड़ी इससे पहले फिल्‍म 'जब तक है जां' में नजर आ चुकी है. फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर वैसे है काफी दमदार, लेकिन इस ट्रेलर को दमदार बनाता है इसके पांच डायलॉग. तो आइए, आपको दिखाते हैं इस ट्रेलर के वे पांच डायलॉग जो वाकई में जबरदस्त हैं. 

fallback
38 की उम्र में जो लोग कुंवारे घूमते हैं... उन्हें बारिश से डर नहीं लगता. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

fallback
तुम्हें कैसे लगा कि तुम मुझसे शादी कर सकते हो? शादी किसे करनी थी... हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी न लगते हैं. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

fallback
एक वही तो थी जिसकी आंखों में आंखे डालकर मैं बात बोल सकता था... वो मेरे बराबर थी, मैं उसके बराबर... (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

fallback
अगर उसके साथ होता न तो जिंदगी बराबरी की कटती, पर जिंदगी काटनी किसे थी.. हमें तो जीनी थी. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

fallback
हम किसी के बराबर हो सकें... ये सपना भगवान ने हमारा छीन लिया था... बदले में, हमने भगवान से भी पूरे हिंदुस्तान का सपना छीन लिया. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

बता दें, 'जीरो' के ट्रेलर की शुरुआत में बबुआ के किरदार में नजर आने वाले शाहरुख खान अपनी शादी के लिए लड़की देखते नरज आते हैं. छोटे कद वाला बबुआ अपनी शादी के लिए जिस लड़की यानी अनुष्‍का शर्मा से मिलने पहुंचता है वह व्‍हील चेयर पर बैठे हुए निकलती है. उसे फिर भी उससे प्‍यार हो जाता है. लेकिन बबुआ कहते हुए नजर आता है 'जिंदगी काटनी किसे थी..' और फिर एंट्री होती है कैटरीना कैफ की. यहां देखिए फिल्म का पूरा ट्रेलर...

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news