9 से 5 नौकरी करने वालों का मजाक उड़ाना ओरी को पड़ा भारी, अब जमकर हो रही ट्रोलिंग; नए हेयरस्टाइल पर भी उड़ रही खिल्ली
Advertisement
trendingNow12357775

9 से 5 नौकरी करने वालों का मजाक उड़ाना ओरी को पड़ा भारी, अब जमकर हो रही ट्रोलिंग; नए हेयरस्टाइल पर भी उड़ रही खिल्ली

Orry Trolled: हाल ही में ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी ने 9 से 5 की नौकरी करने वालों पर तंज करते हुए उनका मजाक उड़ाया था, जिसके बाद उनको सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है. वहीं, इसी बीच उन्होंने अपना न्यू लुक शेयर किया है, जिसने आग में घी डालने का काम किया.

Orry Gets Brutally Trolled

Orry Gets Brutally Trolled: ओरहान अवात्रामणि, जिन्हें ओरी के नाम से जाना जाता है. ये अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में बड़े-बड़े स्टार्स और स्टार किड्स के साथ सेल्फी लेते नजर आते हैं, जिनको ये अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करते हैं. हाल ही में ओरी ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिनमें उनका नया लुक देखने को मिल रहा है. 

हालांकि, अपने इस नए लुक के लिए उनको ट्रोल्स का सामना करना पड़ा रहा है. दरअसल, अक्सर अपने यूनिक स्टाइल और फोन कवर से लोगों का ध्यान खींचने वाले मशहूर सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर ओरी ने जो नए लुक में अपनी फोटोज शेयर की है वो नेटिजन्स को कुछ रास नहीं आ रहा है और उनकी खूब आलोचना हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

ओरी ने बदला अपना लुक

सेलिब्रिटी इन्फ्लुएंसर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो अजीब से हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं. हालांकि, ओरी हमेशा से ही अपने लुक के साथ कुछ नया करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि ये नया लुक उनकी इस आदत का एक हिस्सा है, लेकिन उनका ये नया लुक फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है, जिसके लिए यूजर्स उनको काफी ट्रोल कर रहे हैं.  

बॉलीवुड की इस खूबसूरत हसीना को सोनम कपूर ने बताया था 'आंटी', बोलीं - 'पापा के साथ काम किया है तो...'

ओरी ने उड़ाया 9-5 की नौकरी करने वालों का मजाक

अपने नए लुक के साथ, ओरी ने एक कैप्शन भी शेयर किया, जिसमें वो 9 से 5 की नौकरी करने वालों का मजाक उड़ा रहे हैं. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, 'मैं रोज शाम अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ जागता हूं और मुझे इसमें कोई भी परेशानी वाली बात नहीं लगती. हां, शायद आप अभी-भी 9-5 की रफ्तार से काम कर रहे हैं और मैं सोचता हूं कि इस वक्त काम करना कितना बुरा होता होगा'. कुछ ही घंटों में, देखते ही देखते ओरी का ये पोस्ट वायरल हो गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

यूजर्स ने मुर्गे से की ओरी की तुलना 

जहां यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं और साथ ही 9-5 की नौकरी करने वालों का मजाक उड़ाने के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. ट्रोल्स ने उनके स्टाइल का मजाक उड़ाया और उनकी तुलना मुर्गे से की और कुछ ने उनके फैशन सेंस पर भी सवाल उठाए. एक यूजर ने लिखा, 'स्टाइलिस्ट का नाम क्या है? जानकर नहीं बताया क्या'? एक ने लिखा, 'आपने 9 से 5 करने वालों का मजाक उड़ाया, जिन नर्सों ने आपके जन्म के समय मदद की, वे भी इस वक्त नौकरी कर रही हैं'. एक ने मुर्गे का इमोजी लगाया और कहा कि उन्हें इस लुक पर इंस्टाग्राम पर यही सजेशन मिला है.

Trending news