जिस बीवी के लिए Will Smith ने कर दिया थप्पड़ कांड, क्या जैडा बेटे के 23 साल के दोस्त को कर रहीं डेट?
Advertisement
trendingNow11911897

जिस बीवी के लिए Will Smith ने कर दिया थप्पड़ कांड, क्या जैडा बेटे के 23 साल के दोस्त को कर रहीं डेट?

Will Smith ने ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान ऐसा थप्पड़ कांड किया कि लोग आज भी उसकी बात करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है विल अपनी वाइफ जैडा से करीबन 7 साल से अलग रहे हैं. यहां तक कि उनकी वाइफ अपने से आधी उम्र के लड़के को भी डेट कर रही हैं.

तो क्या बेटे के दोस्त को डेट कर रहीं जैडा?

Will Smith Wife Affair: ऑस्कर अवॉर्ड में 'थप्पड़ कांड' करने वाले एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) की वाइफ जैडा पिंकेट ने हाल ही में इंटरव्यू के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है. जैडा ने बताया कि वो बीते 7 साल से पति से सेपरेट हैं. इसके साथ ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि जैडा अपने बेटे के 23 साल के दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं. खास बात है कि जैडा और विल स्मिथ की ये दूसरी शादी है. 

अभी तक क्यों नहीं किया खुलासा?
जैडा पिंकेट ने हाल ही में इस बात का खुलासा इंटरव्यू के दौरान किया. जैडा ने कहा- 'हम लोग इस बारे में बताने के लिए सही वक्त और सही जगह की तलाश कर रहे थे. जैडा का ये बयान देखते ही देखते तेजी से वायरल हो रहा है. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि जैडा और विल की ये दूसरी शादी है. लेकिन शादी के बाद भी दोनों लंबे वक्त तक एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर में रहे.

 

fallback

Sheree Zampino से विल ने की थी पहली शादी
विल स्मिथ ने साल 1992 में Sheree Zampino से पहली शादी की थी. इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम विलर्ड है. इन दोनों रिश्ता महज 3 साल तक चला और दोनों तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जैडा और विल की पहली मुलाकात The Fresh Prince of Bel-Air के दौरान हुई थी जहां पर जैडा ऑडिशन देने आई थीं. हालांकि शादी से पहले ही जैडा प्रेग्नेंट हो गई थीं और दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा. 

तो क्या बेटे के दोस्त के साथ है अफेयर?
साल 2020 में जेडन स्मिथ के दोस्त के एक बयान ने सभी को हैरान कर दिया था. सिंगर रैपर August Alsina ने दावा किया था कि उनका और जैडा का अफेयर है. उस वक्त वो महज  23 साल के थे और जैडा 44 की. यहां तक कि रैपर ने ये भी दावा किया था कि अफेयर की परमीशन विल स्मिथ ने दी है. लेकिन उस वक्त जैडा के स्पोक्स पर्सन ने इस दावे को सिरे से खारिज कर दिया था और कहा था कि ये बिल्कुल सच नहीं है. 

Trending news