'पद्मावती' विवाद: इस वजह से कंगना रनौत ने शबाना आजमी की 'दीपिका बचाओ' पिटीशन पर नहीं किया साइन!

कंगना ने बताया, 'मै जोधपुर में अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही थी और अचानक मेरे पास मेरी दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया. 

'पद्मावती' विवाद: इस वजह से कंगना रनौत ने शबाना आजमी की 'दीपिका बचाओ' पिटीशन पर नहीं किया साइन!
कंगना ने कहा कि वह दीपिका का समर्थन बिना पिटीशन साइन करे, करेंगी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों 'पद्मावती' सबसे ज्यादा चर्चित और विवादित विषय बना हुआ है. दरअसल, 'पद्मावती' को लेकर चल रही सियासत के बीच ही फिल्म में रानी पद्मवाती की भूमिका में नजर आने वाली दीपिका पादुकोण को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके चलते पूरा बॉलीवुड दीपिका का समर्थन कर रहा है. इसी कड़ी में कुछ वक्त पहले शबाना आजमी द्वारा 'दीपिका बचाओ' नाम से एक पिटीशन भरा गया है जिसमें दीपिका की सेफ्टी की बात कही गई है. इस पिटीशन पर कई बॉलीवुड सितारो ने हस्ताक्षर किए हैं लेकिन जब यह पिटीशन कंगना के पास पहुंचा तो उन्होंने इस पर साइन करने से इंकार कर दिया और इसके कुछ देर बाद ही उन्होंने इसका जवाब भी दे दिया.

दरअसल, हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम को कंगना ने बताया, 'मै जोधपुर में अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग कर रही थी और अचानक मेरे पास मेरी दोस्त अनुष्का शर्मा का फोन आया. अनुष्का ने मुझे कहा कि दीपिका के सपोर्ट में शबाना आजमी ने एक पिटीशन पेपर भेजा है उस पर साइन कर दो. इस पर मैंने अनुष्का को कहा कि मैं दीपिका को सपोर्ट कर रही हूं लेकिन मुझे इस मामले में शबाना आजमी की पोलिटिक्स का हिस्सा नहीं बनना है. मैं शबाना आजमी और उनकी राजनिती से मै थोड़ी सी आहत हूं. इस समय की देश की स्थिति को मैं अच्छे से जानती हूं. मै किसी तरह का दिखावा नहीं करती लेकिन मैं नारी सेवा के सभी आन्दोलन में हिस्सा लेती रहती हूं और मैं 'दीपिका बचाओ' आन्दोलन में भी उनके साथ हूं. मेरी इस बात को अनुष्का समझ गई. वहीं मुझे खुशी है कि पिटीशन पेपेर्स मुझ तक पहुंचे. दीपिका के साथ मेरा समर्थन है और बिना किसी पिटीशन के मैं अकेले ही उनका समर्थन कर सकती हूं'. 

बता दें, दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' में रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं और फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है. जिस वजह से कई राजपूत संगठन फिल्म का विरोध कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद कपूर ने महाराजा रावल रतन सिंह और रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें