'कुंवारी हूं तो...', बादशाह संग रिलेशनशिप की बातों पर पहली बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12263409

'कुंवारी हूं तो...', बादशाह संग रिलेशनशिप की बातों पर पहली बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने तोड़ी चुप्पी

Hania Aamir on Badshah: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर और इंडियन रैपर बादशाह के रिलेशनशिप की अफवाहें तो पिछले लगातार समय से चल रही है. पहली बार हानिय आमिर ने इन बातों का जवाब दिया है. रिएक्ट भी किया है कि उनकी दोस्ती है या फिर कुछ.

हानिया ने शेयर की थी बादशाह संग तस्वीर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर और इंडियन रैपर बादशाह का बीच में नाम जुड़ा. दोनों की डेटिंग की चर्चा शुरू हुई. लेकिन दोनों ने रिएक्ट नहीं किया और ये बातें यूं ही चलती रहीं. मगर अब हानिया आमिर ने पहली बार इन अफवाहों पर रिएक्ट किया है. हुआ ये था कि हानिया और बादशाह को लेकर कहा था कि वह दुबई में साथ में देखे गए थे. कुछ फोटोज भी सामने आए थे.

'BBC एशियन नेटवर्क' को दिए इंटरव्यू में हानिया आमिर ने रिएक्ट किया है. इस दौरान उनसे पूछा गया कि आजकल वह किस गाने को लेकर ओबसेस्ड हैं. तब उन्होंने जवाब दिया God Damn गाना. ये गाना दरअसल बादशाह और हितेन का. तब उनसे कहा गया कि क्या वह ऐसा इसलिए तो नहीं कह रहीं क्योंकि वह बादशाह की दोस्त हैं. दोनों ने दुबई में पार्टी तक की है? कुछ लोगों को तो ये भी लगता है कि आप किसी रिलेशनशिप में भी हैं?

हानिया जोर से हंस पड़ीं
ये बातें सुनकर हानिया जोर से हंस पड़ती हैं. तब वह कहती हैं, 'नहीं, ऐसा नहीं हैं. कभी कभी मुझे लगता है दिक्कत ये है कि मैं शादीशुदा नहीं हूं. तो लोग ऐसी अफवाहें उड़ाने लगते हैं. अगर शादी हुई होती तो ऐसी बातों से दूर होती.'

बादशाह संग हुई दोस्ती पर हानिया आमिर
इस दौरान हानिया ने बादशाह संग हुई दोस्ती पर भी जवाब दिया. उन्होंने पहले तो कहा कि ये बहुत प्राइवेट सवाल है. लेकिन जैसा लोग सोच रहे हैं ऐसा नहीं है. दोनों की दोस्ती तब शुरू हुई जब बादशाह ने हानिया की एक मजेदार रील पर कमेंट किया. ये बाद हानिया को किसी दूसरे दोस्त ने बताई. तब उन्हें पहले यकीन नहीं हुआ कि बादशाह ने कमेंट किया है. फिर उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डीएम (मैसेज) किया.

बादशाह की तारीफ में हानिया
हानिया आमिर ने बताया कि बादशाह अच्छे और सिंपल इंसान हैं. उन्हें वह सच्चे भी लगते हैं. हानिया ने कहा,'जब मैं उदास होती हूं और पोस्ट नहीं करती तो वह पूछते भी हैं कि क्या हुआ. सब ठीक.'

डेटिंग की अफवाहों को फिर मिली हवा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ कुछ यूं दिखे बादशाह, सोशल मीडिया पर मची हलचल

हानिया से मिलने गए थे बादशाह
मालूम हो, पिछले महीने बादशाह चंडीगढ़ से दुबई हानिया से मिलने गए थे. दोनों ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी पोस्ट की थी. इतना ही नहीं, कुछ वीडियो भी सामने आया था जब रैपर के गाने के दौरान वह बादशाह के लिए लव यू भी कहती दिखीं.

Trending news