पलक तिवारी की हरकत से शर्मिंदा हैं इब्राहिम अली खान? दोनों ने लिया अब ये फैसला
Advertisement
trendingNow11082402

पलक तिवारी की हरकत से शर्मिंदा हैं इब्राहिम अली खान? दोनों ने लिया अब ये फैसला

कुछ दिनों पहले पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान साथ में स्पॉट हुए थे जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें जमकर उड़ी थीं. अब बताया जा रहा है वीडियो वायरल होने के बाद इब्राहिम अली खान बहुत शर्मिंदा हैं.

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बने हुए हैं. दोनों एक साथ स्पॉट हुए थे जिसके बाद उनके रिश्ते की जमकर खबरें उड़ने लगीं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस मामले में चुप्पी नहीं तोड़ी है और ना ही दोनों दोबारा साथ में फिर कभी दिखाई दिए. लेकिन अब पलक और इब्राहिम को लेकर नया अपडेट सामने आया है.

  1. वीडियो वायरल होने के बाद शर्मिंदा है इब्राहिम
  2. पलक और इब्राहिम ने लिया ये फैसला
  3. दोनों को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट

पलक की हरकत से शर्मिंदा हैं इब्राहिम?

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया कि जिस तरह से पलक तिवारी ने रिएक्ट किया था वो इब्राहिम अली खान को पसंद नहीं आया. इस घटना से वह खुद शर्मिंदा महसूस करने लगे हैं. हालांकि, बाद में खुद पलक तिवारी खुद भी वायरल वीडियो को ऐसे देखने के बाद शर्मिंदगी महसूस कर रही थीं. 

दोनों ने लिया ये फैसला

सोर्स ने आगे बताया कि इस घटना के बाद इब्राहिम और पलक ने एक-दूसरे को कॉन्टेक्ट नहीं किया है. हालांकि ये कहना जल्दबाजी होगी कि दोनों के बीच अब कुछ नहीं है. दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है लेकिन अभी दोनों एक-दूसरे से दूरी बनाई हुई है.

क्या दोनों एक-दूसरे को कर रहे डेट

इससे पहले ई-टाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) के डेटिंग की खबरें गलत हैं. दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं. वह सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं. वहीं उस दिन भी इब्राहिम और पलक एक पार्टी के लिए साथ गए थे. वहीं उस दिन रेस्तरां भी वह दोनों बस साथ में खाना खाने गए थे. वहां पर दोनों ने खाना खाया और एक साथ क्वालिटी टाइम बिताया. वहीं जब ये दूसरे रेस्तरां गए तब मीडिया ने इन्हें साथ में स्पॉट कर लिया और इनके अफेयर की खबरें सामने आने लगीं.

वायरल हुआ था पलक-इब्राहिम का वीडियो

गौरतलब है कि इब्राहिम अली खान  (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी (Palak Tiwari) को बांद्रा में एक स्पॉट किया गया था. दोनों कार में बैठे हुए नजर आए थे. पैपराजी ने जब तस्वीरें खींचनी शुरू की तो इब्राहिम बहुत सहज और कूल नजर आए लेकिन पलक अपना चेहरा छिपाने लगी थीं. इस दौरान का एक वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें: महंगी बिकिनी पहनने की शौकीन हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, कीमत सुनकर चकरा जाएगा सिर!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news